Home Una Special कांग्रेस के रोके हर काम को करूंगा शुरू…

कांग्रेस के रोके हर काम को करूंगा शुरू…

8
0
SHARE

ऊना सदर में कांग्रेस सरकार ने जिन कार्यों को भेदभाव के चलते रोका था, उन्हें हल हाल में शुरू करवाया जाएगा और विकास का मॉडल ऊना हलके को बनाया जाएगा। यह बात प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने पंचायती राज संस्थाओं के जनप्रतिनिधियों के साथ एक बैठक के दौरान कही। बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष रमेश भड़ोलिया ने की। शुक्रवार को बिजली विभाग के विश्राम गृह में बैठक को संबोधित करते हुए राज्य भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि सभी पंचायत प्रतिनिधि विकास को पूरा करवाने में अपना सहयोग करें।

उन्होंने कहा कि विकास की योजनाओं का खाका तैयार करें। उन्होंने कहा कि किसी भी स्तर पर विकास से कोई भी क्षेत्र महरूम नहीं रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि जनता के सहयोग से योजनाएं बनाए और उन्हें प्रदेश सरकार से पूरा करवाया जाएगा। सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि कांग्रेस ने जानबूझकर भेदभाव करते हुए अनेक योजनाओं के काम रुकवाया हैं, जिसके कारण पेयजल, सिंचाई, सड़कें व स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर नहीं बन पाई थी, लेकिन अब ऊना हल्के को विकास के पथ पर आगे ले जाया जाएगा।

सत्ती ने कहा कि केंद्र सरकार ने पंचायतों को जो लाखों रुपये मोदी फंड के रुप में विकास के लिए भेजा है उन्हें पंचायतें गुणवत्ता के साथ खर्च करें और समय पर कामों को पूरा करें, ताकि लोगों में परिवर्तन नजर आए। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार ऊना हलके के विकास के लिए वचनबद्ध है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विकास की हर योजना में सहयोग करने का वायदा किया है और ऊना कि समस्याओं को हर स्तर पर दूर किया जाएगा।

उन्होंने पंचायत प्रतिनिधियों से आह्वान किया कि बुजुर्ग पेंशन की जो आयु 70 वर्ष है, सरकार द्वारा की गई है, उसका लाभ आम जन तक पहुंचे इसके लिए पंचायत स्तर पर जिनकी आयु 70 वर्ष बुजुर्गों की हो गई है, उनके फार्म भरे जाएं और उन्हें जमा करवाया जाए। ताकि उन सब को जल्द से जल्द पेंशन सुविधा का लाभ मिल सके

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here