Home फिल्म जगत श्रीदेवी दुबई में थीं, जहां हृदय-गति रुक की वजह से उनका अचानक...

श्रीदेवी दुबई में थीं, जहां हृदय-गति रुक की वजह से उनका अचानक निधन हो गया…

6
0
SHARE

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. यूएई के अखबार खलीज टाइम्स में श्रीदेवी के आखिरी 30 मिनट की कहानी छपी है. मौत से पहले श्रीदेवी के साथ क्या हुआ था, उसको लेकर अखबार ने एक रिपोर्ट छापी है. इस रिपोर्ट में अखबार का दावा है कि श्रीदेवी बाथटब में बेसुध गिरी पड़ी हुई थीं.

अखबार ने लिखा है, ‘’शनिवार रात बोनी कपूर मुंबई से वापस जुमैरा एमीरैट्स टॉवर्स होटल लौटे, वो श्रीदेवी को सरप्राइज डिनर पर ले जाना चाहते थे. बोनी कपूर ने होटल के कमरे में श्रीदेवी को उठाया और उनसे करीब 15 मिनट तक बात की. इसके बाद ही श्रीदेवी तैयार होने के लिए वॉशरूम में गईं थीं.’’

अखबार ने आगे लिखा है, ”15 मिनट तक जब वो बाहर नहीं निकलीं तो बोनी कपूर ने वॉशरूम का दरवाजा खटखटाया जब श्रीदेवी ने दरवाजा नहीं खोला तो बोनी कपूर ने तेज धक्का देकर दरवाजा खोला, श्रीदेवी अंदर बाथटब में गिरी पड़ी हुई थीं. इसके बाद बोनी कपूर ने श्रीदेवी को होश में लाने की कोशिश की, लेकिन श्रीदेवी नहीं उठीं. इसके बाद बोनी ने अपने दोस्त को फोन किया. उसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस फौरन होटल के कमरे में पहुंची लेकिन तब तक श्रीदेवी की मौत हो चुकी थी.

बता देें कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज मुंबई पहुंचेगा. दुबई में रविवार देर शाम पोस्टमार्टम पूरा हो गया है. खलीज टाइम्स की खबर के मुताबिक, यूएई के अधिकारियों ने बताया है कि श्री देवी का परिवार पोस्टमार्टम पूरा होने के बाद जनरल डिपार्टमेंट ऑफ फॉरेंसिक एविडेंस की तरफ से की गई लेबोरेटरी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद श्रीदेवी का शव आज उनके परिवार को सौंपा जाएगा.

 उद्योगपति और श्रीदेवी के मित्र रहे अनिल अंबानी का चार्टर्ड प्लेन दुबई में है और उसी से श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लाया जाएगा. बता दें कि बीते शनिवार रात को श्रीदेवी दुबई में थीं, जहां हृदय-गति रुक जाने (कार्डिएक अरेस्ट) की वजह से उनका अचानक निधन हो गया. वह बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए परिवार समेत दुबई थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here