Home फैशन पार्टी में जाना है तो ऐसा होना चाहिए आपका मेकअप..

पार्टी में जाना है तो ऐसा होना चाहिए आपका मेकअप..

55
0
SHARE

पार्टी में या कहीं बाहर जाने के लिए ढेर सारे मेकअप उत्पाद जैसे मैट प्राइमर, कंसीलर, फाउंडेशन, ब्लश और मस्कारा का इस्तेमाल करने के बाद घर आकर मेकअप हटाने के लिए जोजोबा ऑयल का इस्तेमाल करें। गालों पर ब्लश और लिपस्टिक लगाने तक यहां हम आपको बता रहे हैं मेकअप टिप्स।  मेकअप आर्टिस्ट के अनुसार यहां पढ़ें मेकअप करने और मेकअप हटाने संबंधी सुझाव

अपनी स्किन को क्लीजिंग, टोनिंग और मॉइश्चराइजिंग के साथ तैयार करें और बेहतरीन मेकअप बेस के लिए प्राइमर का इस्तेमाल करें। त्वचा के दाग-धब्बों को कंसीलर के इस्तेमाल से छिपाएं फिर स्पॉन्ज से थोड़ा सा मैट क्ले फाउंडेशन लगाएं।

गालों पर ब्लश लगाए और फिर इसे ज्यादा उभार देने के लिए ब्रॉन्जिंग पाउडर का इस्तेमाल करें। ज्यादा नैचुरल लुक पाने और खूबसूरत दिखने के लिए आखिर में ब्लश बेक लगाएं। शानदार लुक के लिए समान ब्लश हाइलाइटिंग शेड से चीक बोन (गाल के उभरे हिस्से) को हाइलाइट करें। आंखों के मेकअप के लिए आईशैडो लगाने से पहले थोड़ा सा मैट आई बेस मेकअप कर लें। आंखों की खूबसूरती में चांर-चांद लगाने के लिए काले रंग का जेल पेन आईलाइनर इस्तेमाल करें। आखिर में आंखों पर फाइबर लैश एक्सटेंशन मस्कारा लगाएं।

होंठ पर लिपस्टिक लगाने से पहले लिप स्कफ के इस्तेमाल से मृत त्वचा हटा लें, इसके बाद लिप प्राइमर लगाएं। फिर, होठों पर लिप डिफाइनर लगाने के बाद चमक के लिए शाइन लिप लिक्विड लगाएं। मेकअप हटाने के लिए रूई के फाहे पर जोजोबा ऑयल की कुछ बूंदे लेकर पूरे चेहरे पर अच्छे से मलें। तेल रोमछिद्रों में समाकर गहराई से त्वचा को साफ करता है और इससे मेकअप भी आसानी से निकल जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here