Home फिल्म जगत शादी के बाद रिलीज होगी अनुष्का की पहली फिल्म Pari…

शादी के बाद रिलीज होगी अनुष्का की पहली फिल्म Pari…

5
0
SHARE

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म परी 2 मार्च को रिलीज हो रही है. शादी के बाद उनकी ये पहली रिलीज है. फिल्म के टीजर और ट्रेलर की दर्शक काफी तारीफ कर रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर परी क्या कमाल कर पाएगी इसका पता कुछ ही दिनों में चल जाएगा.

अनुष्का अब एक्ट्रेस के साथ प्रोड्यूसर बन चुकीं हैं. करीब 10 साल पहले अनुष्का ने शाहरुख खान की फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा था कि मैं हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करती हूं. कई बार जब आप कई तरह के रोल और जॉर्नर में एक्सपेरिमेंट करते हैं तो आपको आगे भी उसे कंटीन्यू करना पड़ता है. लेकिन मैं हर मूवी में कुछ नया करना चाहती हूं जो मैं कर रही हूं.

2008 के बाद से पिछले 10 साल में परी के रूप में अनुष्का की 15वीं फिल्म रिलीज होने जा रही है. इस बीच कई फिल्में हिट हुईं तो कुछ बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाईं. आए देखें, अनुष्का की पिछली 5 फिल्मों का रिकॉर्ड अनुष्का की लास्ट रिलीज फिल्म शाहरुख खान के साथ जब हैरी मेट सेजल थी. इसे इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस कुछ कमाल नहीं कर सकी. क्र‍िटिक्स ने भी इसकी खूब आलोचना की. फिल्म का टोटल कलेक्शन महज 64.33 करोड़ रुपये रहा.अनुष्का शर्मा के होम प्रोडक्शन की फिल्म फिल्लौरी को दर्शक पचा नहीं पाए.

फिल्म की स्क्र‍िप्ट अच्छी होने के बावजूद इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सिर्फ 27.1 करोड़ रुपये ही रहा. पहली बार पर्दे पर सलमान खान के साथ अनुष्का की जोड़ी बनी. फिल्म में रेसलर की भूमिका में नजर आए दोनों स्टार्स की लव स्टोरी को दर्शकों का धुआंधार प्यार मिला. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया और सुपर-डुपर हिट साबित हुई. सुल्तान अनुष्का की बड़ी हिट‍ फिल्मों से एक है.

जोया अख्तर की फैमिली ड्रामा दिल धड़कने दो में अनुष्का की जोड़ी एक्स बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ बनी, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा रही. फिल्म ने औसत बिजनेस किया और 76.88 करोड़ रुपये कमाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here