Home Una Special इंडियन एयरफोर्स, डीसीए ऊना, एचपीसीए व श्रद्धानंद कॉलेज विजेता….

इंडियन एयरफोर्स, डीसीए ऊना, एचपीसीए व श्रद्धानंद कॉलेज विजेता….

7
0
SHARE

ऊना : संतोषगढ़ व ऊना मैदान में विक्रांत मेमोरियल टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन शुक्रवार को चार मैच खेले गए। ऊना के इंदिरा मैदान में इंडियन एयरफोर्स ने युवराज ¨सह स्पो‌र्ट्स सेंटर को 72 व डीसीए ऊना ने केबीसीसी लुधियाना को चार विकेट से हराया। वहीं, संतोषगढ़ के पीसीपीए मैदान में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट अकादमी (एचपीसीए) ने इंडियन एयरफोर्स को 56 व श्रद्धानंद कॉलेज दिल्ली ने एलबी शास्त्री को चार विकेट से शिकस्त दी।

ऊना के इंदिरा मैदान में युवराज ¨सह स्पो‌र्ट्स सेंटर ने टॉस जीतकर इंडियन नेवी को बल्लेबाजी का न्योता दिया। निर्धारित 20 ओवर में इंडियन नेवी ने पांच विकेट खोकर 181 रन का लक्ष्य रखा। नितिन ने 62 व मोहित ने 40 रन का योगदान दिया। युवराज ¨सह स्पो‌र्ट्स सेंटर की ओर से विशाल ने दो, वी चौधरी व गुर¨वद्र ¨सह ने एक-एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी युवराज ¨सह स्पो‌र्ट्स सेंटर की टीम 16.4 ओवर में ढेर हो गई। ¨प्रस ने 34 व विनीत ने 22 रन बनाए। इंडियन नेवी ने 72 रन मैच जीत लिया।

दूसरे मुकाबले में डीसीए ऊना ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। केबीसीसी की टीम ने 147 रन बनाए। दीपक बंसल ने 81 व शौर्य जम्वाल ने 27 रन का योगदान दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी डीसीए ऊना की टीम ने 19.3 ओवर में छह विकेट खोकर 151 रन बनाकर मैच जीत लिया। अंकित कलसी ने 42 व प्रियांशु ने 38 रन का योगदान दिया। संतोषगढ़ मैदान में पहले मुकाबले में इंडियन एयरफोर्स की टीम ने टॉस जीतकर एचपीसीए को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। एचपीसीए की टीम ने 20 ओवर में चार विकेट खोकर 195 रन बनाए। अमित ठाकुर ने 74 व अंकुश ने 55 रन का योगदान दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडियन एयरफोर्स टीम 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 139 रन ही बना सकी। रवि चौहान ने 36 व द¨वद्र ने 29 रन का योगदान दिया। एचपीसीए ने 56 रन से मैच जीत लिया।

दूसरे मुकाबले में एलबी शास्त्री टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 20 ओवर में सात विकेट खोकर 138 रन का लक्ष्य रखा। अभिजीत ने 57 रन का योगदान दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रद्धानंद कॉलेज दिल्ली की टीम ने छह विकेट के नुकसान पर मैच जीत लिया। अक्षय सैनी ने नाबाद 47 व वीरेंद्र ने 28 रन का योगदान दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here