Home फैशन कम्फर्टेबल लुक के लिए समर-आउटफिट्स के साथ किए जा रहे हैं ये...

कम्फर्टेबल लुक के लिए समर-आउटफिट्स के साथ किए जा रहे हैं ये एक्सपेरिमेंट्स…

8
0
SHARE

गर्मियों के मौसम में पेस्टल शेड्स, ढीले आउटफिट्स और कॉलर ड्रेसेज़ को गर्ल्स पहनना पसंद कर रही हैं. ये आउटफिट्स न केवल आपको कम्फर्टेबल रखते हैं बल्कि स्टाइलिश लुक के लिए भी बेस्ट होते हैं. तो अगर आप समर शॉपिंग पर जा रही हैं तो इस तरह के आउटफिट्स को अपने वॉडरोब में जरूर शामिल करें. इन्हें आप आउटिंग, ऑफिस वेयर्स, कॉलेज और पार्टीज़ में भी बिंदास होकर कैरी कर सकती हैं.गर्मी में ढीले कपड़े ज्यादा पहने जा रहे हैं. यहां सफेद रंग का बैलून स्लीव्स वाले क्रॉप-टॉप के साथ पेस्टल पीच रंग के क्यूलॉट्स हैं, जो सॉफ्ट और फ्लोइंग-फैब्रिक से बने हुए हैं. क्यूलॉट्स की वेस्ट पर इसी कपड़े की बेल्ट्स भी कैरी कर सकते हैं. व्हाइट स्नीकर्स या टैन ग्लैडिएटर्स के साथ इस लुक को पूरा करें.

ढीले और लंबे शर्ट टॉप के साथ यहां ढीला बॉटम भी पहना हुआ है. लूज़ आउटफिट ट्रेंड में इन हैं. व्हाइट पलाजो के साथ यहां शर्ट्स पहना हुआ है. टॉप की स्लीव्स वैसे तो फुल है लेकिन समर लुक देने के लिए इसे फोल्ड भी किया जा सकता है. इस लुक को आप ऑफिस वेयर में भी कैरी कर सकती हैं.

शर्ट ड्रेस की तरह ही गर्मियों में कॉलर वाले मैक्सी-ड्रेस भी पहने जा रहे हैं. अक्सर शर्ट्स पर दिखाई देने वाले छोटे- बड़े चेक्स प्रिंट्स अब मैक्सी-ड्रेस के लिए भी चुने जा रहे हैं. कॉटन जैसे हल्के फैब्रिक से तैयार इस समर आउटफिट को गर्मी के मौसम में ईवनिंग-आउटिंग और किटी पार्टीज़ में कैरी किया जा रहा है. यहां कॉलर वाली फ्रंट-ओपन बटन्स के साथ ब्लैक एंड व्हाइट बड़े चेक्स की मैक्सी ड्रेस पहनी है. ड्रेस में आगे की तरफ पॉकेट का पैटर्न भी दिया जा रहा है. इस मैक्सी ड्रेस को शर्ट और फ्रॉक का मिलाजुला लुक दिया है. ब्लैक फुटवेयर के साथ अपने समर लुक पूरा करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here