Home Una Special अध्यक्ष के खिलाफ डाला अविश्वास प्रस्ताव..

अध्यक्ष के खिलाफ डाला अविश्वास प्रस्ताव..

6
0
SHARE
 (ऊना)।
नगर पंचायत टाहलीवाल के पांच पार्षदों ने नगर पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पार्षदों और अध्यक्ष के बीच मनमानी किए जाने और विकास कार्यों में गुणवत्ता को लेकर काफी अरसे से खींचतान जारी है। इसके चलते पांचों पार्षदों ने अविश्वास मत का प्रस्ताव डाला है। पार्षदों ने सोमवार को उपायुक्त को अविश्वास मत पत्र सौंपा। सोमवार को नगर पंचायत टाहलीवाल की वाइस चेयरपर्सन सुनीता कुमारी की अगुवाई में पार्षद सुमन कुमारी, राज कुमारी, कुलदीप सिंह और राज कुमार ने नगर पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास मत पत्र पारित किया।

पार्षदों ने कहा कि वे नगर पंचायत अध्यक्ष की कारगुजारी से सहमत नहीं है। उन्होंने उपायुक्त से अविश्वास प्रस्ताव लाने संबंधी अधिकारी को उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए जाने की गुहार लगाई। नगर पंचायत में लंबे अरसे से विकास कार्यों के लेखे-जोखे को लेकर खींचतान थी। इस बारे में एसडीएम को लिखित शिकायत की गई थी। अब पांचों पार्षद बिना प्रस्ताव पास कार्यों एवं विकास कार्यों के लेखे-जोखे की जानकारी नहीं देने को लेकर बैठकों में अपना विरोध जता रहे थे। नगर पंचायत में कार्यों की पार्षदों को कोई जानकारी न मिलने पर नगर पंचायत की बैठकों में विकास बुरी तरह से प्रभावित हो रहे थे।

नगर पंचायत टाहलीवाल कि उपाध्यक्ष सुनीता कुमारी ने कहा कि नगर अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास मत लाया है। उपायुक्त को अविश्वास मत पत्र सौंप दिया है।
नगर पंचायत टाहलीवाल की अध्यक्ष राजवीर कौर का कहना है कि उन पर लगाए आरोप पार्षद साबित नहीं कर पाए हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें सूचना मिली है कि अब राजनीतिक गठजोड़ से पार्षदों ने उनके खिलाफ अविश्वास मत लाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here