Home फिल्म जगत मुंबई आकर आमिर खान ने पत्नी के साथ यूं मनाया जन्मदिन…

मुंबई आकर आमिर खान ने पत्नी के साथ यूं मनाया जन्मदिन…

4
0
SHARE

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. जोधपुर में ऐतिहासिक फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग से वक्त निकालकर आमिर खान मुंबई पहुंचे और पत्नी किरण राव के साथ केक काटकर जन्मदिन का जश्न मनाया. मीडिया से रूबरू हुए आमिर इस दौरान ब्लू टी-शर्ट और डेनिम लुक में दिखे, जबकि किरण राव को येलो आउटफिट में देखा गया. कपल ने एक-दूसरे को केक खिलाया और फिर मीडिया के सामने किस कर अपने प्यार का इजहार भी किया.

मालूम हो कि, बर्थडे से ठीक एक दिन पहले आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर एंट्री की है. इस प्लेटफॉर्म से जुड़ते ही उनके फॉलोअर्स की संख्या घंटे-दर-घंटे बढ़ते ही जा रही है. आमिर के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 2 लाख 78 हजार पहुंच चुकी है. आमिर ने अपनी मां जीनत हुसैन की तस्वीरों का कोलाज इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.आमिर पिछले कई दिनों से जोधपुर में ऐतिहासिक फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन जन्मदिन के मौके पर डायरेक्टर ने उन्हें मुंबई जाने की इजाजत दी, इसकी जानकारी अभिनेता ने ट्विटर पर दी है

यशराज बैनर की इस फिल्म में आमिर खान के अलावा अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख अहम किरदार में दिखेंगे. विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी यह फिल्म दिवाली के मौके पर 7 नवंबर को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here