Home क्लिक डिफरेंट PSL में विकेट लेने के बाद IRON MAN बन गया ये गेंदबाज…

PSL में विकेट लेने के बाद IRON MAN बन गया ये गेंदबाज…

12
0
SHARE

पाकिस्तान सुपर लीग में क्वालीफायर्स शुरू हो चुके हैं. जो पाकिस्तान के लाहौर में खेले जा रहे हैं. पहले मुकाबले में पेशावर जल्मी ने क्वैटा ग्लैडिएटर्स को 1 रन से हरा दिया. पहला एलीमिनेटर मैच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला गया. मैच में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. पेशावर के गेंदबाज उमैद आसिफ ने कुछ ऐसा किया जिससे वो चर्चा में आ गए हैं.

विकेट लेने के बाद उन्होंने टी-शर्ट उतारी तो अंदर आयरन मैन की सैंडो पहनी हुई थी. जिसे वो सब के सामने फ्लॉन्ट करते दिखे. उमैद ने मैच में दो महत्वपूर्ण विकेट लिए. सबसे पहले उन्होंने रिली रूसो को 8 रन पर चलता किया जिसके बाद महमदुल्ला को 19 रन पर बोल्ड किया. जिसके बाद उन्होंने अपनी जर्सी उतारी.

पहले बल्लेबाजी करे हुए पेशावर जल्मी ने 157 रन बनाए. ऑलराउंडर लियाम डॉसन ने 35 गेंद पर शानदार 62 रन जड़े. जवाब में क्वैटा ने कड़ी टक्कर दी. लेकिन आखिर में कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पाई और 1 रन से मुकाबला हार गई.

आसिफ के अलावा हसन अली, समीर गुल और वहाब रियाज ने 2-2 विकेट लिए. अब पेशावर का मैच कराची किंग्स से होगा. जिसके बाद जो टीम जीतेगी वो रविवार को इस्लामाबाद युनाइटिड से भिड़ेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here