Home Una Special विधायक ने मेधावी किए सम्मानित…

विधायक ने मेधावी किए सम्मानित…

6
0
SHARE

महाराणा प्रताप कॉलेज अंब में मंगलवार को वार्षिक समारोह मनाया गया। कार्यक्रम में विधायक बलवीर सिंह ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्जवलित कर किया गया। इसके बाद प्राचार्य अलका शर्मा ने कॉलेज की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। वहीं मुख्यातिथि ने कॉलेज के शैक्षणिक, सांस्कृतिक और मेधावियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। मुख्यातिथि बलवीर ने कहा कि आज के बच्चे कल का भविष्य है।

उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को खेलकूद के साथ-साथ अन्य गतिविधियों में हिस्सा लेना चाहिए। इस दौरान उन्होंने प्रदेश विवि अंर्तमहाविद्यालय फुटबॉल स्पर्धा में दूसरा स्थान और कुश्ती में कांस्य पदक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों अमित एवं सुनील कुमार का पुरस्कृत किया। इस दौरान कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी। मुख्यातिथि ने विद्यार्थियों को सांस्कृतिक गतिविधियों के लिए 21 हजार रुपये की राशि प्रदान की। इस मौके पर कॉलेज स्टाफ सहित बच्चों के अभिवावक मौजूद रहे।

एबीवीपी की अंब इकाई के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज समस्याओं को लेकर विधायक बलवीर चौधरी को एक ज्ञापन सौंपा। अंब इकाई के महामंत्री गौरव ने बताया कि कॉलेज में छात्र छात्राओं को आए दिन कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। उन्होंने बताया कि विद्यार्थियों की समस्याओं के समाधान के लिए हमने विधायक को ज्ञापन सौंपा।

उन्होंने बताया कि सौंपे गए ज्ञापन में विधायक से मांग की गई कि अंब महाविद्यालय में ऑडिटोरियम का निर्माण किया जाए साथ में कॉलेज में प्रवक्ताओं के रिक्त पदों को भरा जाए, महाविद्यालय में इनडोर व आउटडोर स्टेडियम का निर्माण किया जाए, पीजी कोर्स जैसे एमएससी, एमए हिस्ट्री, एम ए पोल साइंस, एमए इकनॉमिक्स व एमबीए आदि कोर्स शुरू किए जाएं। इस मौके जगमोहन, संकल्प, पूर्ण, साहिल, शुभम, अभिषेक, अरुण वर्मा सहित अन्य कार्यकत्र्ता मौजूद रहे।तीन माह से नहीं हुई चीनी की सप्लाई उपभोक्ताओं में सरकार विभाग के खिलाफ आक्रोश ललित ठाकुर। पधर पधर उपमंडल के तहत सहकारी डिपुओं में पिछले तीन माह से चीनी की सप्लाई नहीं आ रही है। इस कारण उपभोक्ताओं को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। डिपुओं में सप्लाई नहीं आने से उपभोक्ताओं में …

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here