Home Una Special 303 विद्यार्थियों को बांटी नकद छात्रवृत्ति…

303 विद्यार्थियों को बांटी नकद छात्रवृत्ति…

11
0
SHARE

ऊना। हिमोत्कर्ष कन्या महाविद्यालय कोटला खुर्द परिसर में रविवार को हिमोत्कर्ष साहित्य संस्कृति एवं जन कल्याण परिषद ऊना शाखा का वार्षिक समारोह मनाया गया। इसमें हिमोत्कर्ष के प्रादेशिक अध्यक्ष कंवर हरि सिंह ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर 303 विद्यार्थियों को नकद छात्रवृत्ति और रजत पदकों से सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि हिमोत्कर्ष परिषद शिक्षा, स्वास्थ्य, पर्यावरण व समाजसेवा के क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर रही है।

लोगों को साथ जोड़कर जनसेवा के विभिन्न प्रकल्पों से जरूरतमंद लोगों को सहायता देना और मेधावी विद्यार्थियों को शिक्षा क्षेत्र में बेहतर करने के लिए प्रेरित करने के लिए परिषद प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि हिमोत्कर्ष मेधावी छात्रवृत्ति परीक्षा से विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए तैयार होने का अवसर मिलता है। उन्होंने परीक्षा में नकद छात्रवृत्तियां पाने वाले और मेमें स्थान हासिल कर रजत पदक विजेता विद्यार्थियों को बधाई भी दी। कंवर हरि सिंह ने छात्रवृत्ति परीक्षा के आयोजन में सहयोग देने वाले सभी अध्यापकों व अन्य स्वयंसेवी कार्यकर्ताओं का भी आभार व्यक्त किया।

परिषद के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राणा शमशेर सिंह ने परिषद की गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। परिषद के जिलाध्यक्ष करणपाल सिंह मनकोटिया ने जिला इकाई की गतिविधियों पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि छात्रवृत्ति वितरण समारोह में 90 अध्यापकों को सम्मानित किया। समारोह में परिषद के प्रादेशिक महासचिव ठाकुर यशपाल सिंह, हिमोत्कर्ष स्कॉलरशिप प्रोजेक्ट के डायरेक्टर बीएल कौशल, संयुक्त सचिव नरेश सैणी, संगठन सचिव जितेंद्र कंवर, परिषद के सदस्य बीके शर्मा, निशांत चौधरी, राजीव भनोट, मुनिंद्र अरोड़ा, बलदेव डोगरा, इशान ऐरी, अरविंद राणा, प्रो. उर्वशी, ममता पठानिया, प्रो. किशोर, गणेश लट्ठ, रंजूबाला, मीना कुमारी, निशा, नीलम शर्मा, ज्योति किरण, रीता देवी, ओम प्रकाश कॉलेज स्टाफ मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here