Home फिल्म जगत वरुण धवन और बनिता संधू की फिल्म ‘अक्टूबर’ का तीसरा गाना ‘तब...

वरुण धवन और बनिता संधू की फिल्म ‘अक्टूबर’ का तीसरा गाना ‘तब भी तू’ रिलीज…

6
0
SHARE

बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन की अपकमिंग फिल्म ‘अक्टूबर’ का तीसरा गाना ‘तब भी तू’ रिलीज हो गया है. इससे पहले इस फिल्म का गाना ‘ठहर जा’ रिलीज हुआ था जो लोगों को काफी पसंद आया. ‘तब भी तू’ गाने के बोल तनवीर गाज़ी ने लिखे हैं और राहत फतेह अली खान ने इसे अपनी आवाज दी है. इस गाने को अनुपम राय ने संगीत दिया है.

इस गाने की रिलीज के लिए वरूण धवन ने ‘सुई धागा’ की शूटिंग से ब्रेक लिया है. इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है और यहीं पर उन्होंने ‘तब भी तू’ गाने को लॉन्च किया. इस गाने में दोनों मुख्य किरदारों के बीच के संबंधों की जटिलता दिखाई गई है. इस गाने को वरुण और बनिता संधु पर फिल्माया गया है.

गाने की रिलीज से वरूण धवन ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीगाने की रिलीज के साथ ही ये सोशल मीडिया पर ट्रेंडिग टॉपिक भी बन गया. लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म के निर्देशक शूजित सरकार भी गाने के लॉन्च के मौके पर मौजूद रहे. जब उनसे पूछा गया कि आखिर फिल्म का नाम अक्टुबर क्यों है तो उन्होंने कहा कि जब  लोग फिल्म देखेंगे तो उन्हें सब समझ आ जाएगाइसमें वरूण धवन एक मैनेजमेंट ट्रेनी की भूमिका में हैं जो करियर ओरिएंटेड है. ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है. यह फिल्म 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here