Home धर्म/ज्योतिष राशिफल : क्या कहते हैं 6 अप्रैल को आपके सितारे

राशिफल : क्या कहते हैं 6 अप्रैल को आपके सितारे

7
0
SHARE

मेष राशि:  परिवार के साथ किसी धार्मिक कार्य के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

वृष राशि: मन अशांत रहेगा। आत्‍मविश्वास में कमी आएगी। परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा

मिथुन राशि: धैर्यशीलता में कमी आएगी। पारिवारिक समस्‍याएं परेशान कर सकती हैं। पिता का सहयोग मिलेगा। रहन-सहन में असहज रहेंगे।

कर्क राशि: आत्‍मविश्वास में कमी रहेगी। शैक्षिक कार्यों में व्‍यवधान आएंगे। वस्‍त्रों आदि के प्रति रुझान बढ़ेगा। आय में वृद्धि होगी।

सिंह राशि:किसी पैतृक कारोबार का विस्‍तार हो सकता है। लाभ के अवसर बढ़ेंगे। आत्‍मविश्वास में वृद्धि होगी। संतान को स्‍वास्‍थ्य विकार हो सकते हैं।

कन्या राशि: मानसिक शांति तो रहेगी, लेकिन बातचीत में संयत रहने का प्रयास करें। माता को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं।परिवार में धार्मिक कार्य होंगे

तुला राशि: मानसिक शांति रहेगी। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि: आत्‍मसंयत रहें। स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही है।

धनु राशि: धैर्यशीलता में कमी आएगी। माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। नौकरी में तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं। लेकिन स्‍थान परिवर्तन संभव है।

मकर राशि: अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही है।

कुंभ राशि: वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। शैक्षिक एवं शोध कार्यों में सुखद परिणाम मिलेगें। धर्म के प्रति श्रद्धा भाव रहेगा।&

मीन राशि: बातचीत में संयत रहें। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। माता को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। सम्‍पत्‍ति से आय के साधन बन सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here