Home ऑटोमोबाइल 2018 में भारत में चार नए मॉडल उतारेगी सुपरबाइक कंपनी Ducati…

2018 में भारत में चार नए मॉडल उतारेगी सुपरबाइक कंपनी Ducati…

6
0
SHARE

इटली की सुपरबाइक कंपनी Ducati की इस साल देश में चार मॉडल पेश करने की योजना है. इसके जरिए कंपनी देश में अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो मजूबत करना चाहती है. कंपनी की इस साल नए मॉडल पेश कर नए सेक्शन में प्रवेश करने की योजना है.

वर्तमान में कंपनी सात कैटेगरी में 7.2 लाख रुपये से 1.2 करोड़ रुपये तक की मोटरसाइकल्स की बिक्री करती है. डुकाटी इंडिया के प्रबंध निदेशक सर्गी कानोवास ने कहा कि, यह साल हमारे लिए विशेष होने जा रहा है. साल के दौरान हमारी चार मॉडल पेश करने की योजना है. ये नए सेगमेंट में हमारे प्रवेश को मजबूत बनाएगा.

नई पेशकश को लेकर उन्होंने कहा कि कंपनी Ducati Panigale V4, Ducati Monster 821, Ducati Multistrada 1260 और Ducati Scrambler 1100 को पेश करने की योजना है. कानोवास ने कहा कि नए मॉडल्स इंडियन प्रीमियम बाइक सेगमेंट में कंपनी की स्थिति को मजबूत बनाने में मदद करेंगे.भारतीय बाजार में तीन साल पूरी कर चुकी कंपनी की इच्छा भारत में दो और डीलरशिप खोलने की है. कंपनी की डीलरशिप वर्तमान में दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, बंगलुरु, कोच्चि और कोलकाता में है. अब उसकी योजना चेन्नई और हैदराबाद में भी डीलरशिप खोलने की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here