Home हिमाचल प्रदेश सरकार और संगठन के बीच बेहतर तालमेल से जीतेंगे लोस चुनाव –...

सरकार और संगठन के बीच बेहतर तालमेल से जीतेंगे लोस चुनाव – CM…

6
0
SHARE

अपने गृह जिला मंडी में हो रही भाजपा कार्यसमिति की बैठक में CM जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी जिले ने विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन किया है। अब आगामी लोकसभा चुनावों में भी सरकार और संगठन के बेहतर तालमेल से पार्टी प्रदेश की चारों सीटें जीतेगी। सोमवार को भाजपा कार्यसमिति की मीटिंग में भाग लेने पार्टी का शीर्ष नेतृत्व छोटी काशी पहुंच गया।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार, प्रेम कुमार धूमल, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, सांसद, विधायक एवं पार्टी के वरिष्ठ नेतागण इस महामंथन में शामिल होने पहुंचे हैं। मंडी पहुंचने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है और मंडी से मुख्यमंत्री बना है। ऐसे में हमने प्रदेश नेतृत्व से आग्रह किया कि सरकार बनने के बाद कार्यसमिति की पहली बैठक मंडी में करवाई जाए।

उधर, मंडी के सांसद रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि सोमवार को प्रदेश कार्यसमिति की तीन दिवसीय बैठक शुरू हो गई है। पहले दिन पार्टी के पदाधिकारी, मोर्चों और प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों की बैठक हुई। मंगलवार को प्रदेश कार्यसमिति के करीब सवा तीन सौ सदस्य इसमें शिरकत करेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार, प्रेम कुमार धूमल के अलावा विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, स्वास्थ्य मंत्री विपन परमार, सांसद रामस्वरूप, अनुराग ठाकुर समेत मंत्री एवं विधायकों के अलावा पार्टी की कोर कमेटी सदस्यों ने भाग लिया। मंगलवार को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक यूली के विपाशा सदन में होगी। इसमें संगठन और सरकार के बीच बेहतर तालमेल और आने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर रणनीति बनेगी।

बैठक में व्यस्तता के चलते केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में उपस्थित नहीं हो सके। तीन दिन तक चलने वाली इस बैठक में अगले दो दिनों तक भी उनके आने पर अभी संशय बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here