Home फिल्म जगत बचपन में शैतानियां करते थे टाइगर श्रॉफ सीट पर लगाई थी च्यूइंगम...

बचपन में शैतानियां करते थे टाइगर श्रॉफ सीट पर लगाई थी च्यूइंगम तो….

4
0
SHARE

अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पटानी अपने बचपन में बहुत शैतान थे और दोनों हमेशा लोगों के साथ मजाक किया करते थे. एमटीवी चैनल के बयान के अनुसार, दोनों ने अपनी कहानी एमटीवी बीट्स चैनल के एक सेगमेंट ‘एलओएल अप्रैल’ में अपनी कहानियां साझा की. टाइगर भले ही आज बेहद सीधे दिखाई देते हों, लेकिन उन्होंने बचपन में काफी शैतानियां की है. उन्होंने इस बारे में एमटीवी टीवी पर आने वाले प्रोग्राम में बातें बताईं. टाइगर ने कहा, “यह काफी गलत था लेकिन बचपन में मैंने एक व्यक्ति के सीट पर च्यूइंगम लगी दी जो उसकी पीठ से चिपक गई. वह मेरे द्वारा किया गया शैतानी भरा मजाक था.”

दिशा ने कहा, “जब मैं छोटी थी, तब नया टेलीफोन आया था. मैं और मेरी बहन साथ बैठकर किसी को भी फोन किया करते थे. हम फोन लगाते थे और कहते थे ‘हाय, मैं माता बात कर रही हूं’. हम किसी का नाम ले लिया करते थे.” दोनों ने अपने बचपन के बारे में काफी बातें शेयर की.

हाल ही में रिलीज हुई ‘बागी 2’ फिल्म इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही है. एक्शन स्टार के रूप में उभरते हुए टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म ने कई बड़े स्टार्स को चौंका दिया. यहां तक कि ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार ने भी काफी तारीफ की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here