Home Una Special आग बुझाते बुरी तरह झुलसा किसान..

आग बुझाते बुरी तरह झुलसा किसान..

5
0
SHARE

ऊना। पुलिस थाना बंगाणा के तहत धुंदला गांव में एक किसान गेहूं के गट्ठों को आग से बचाते समय बुरी तरह झुलस गया। घायल की पहचान धुंदला निवासी अजय कुमार के रूप में हुई है। घायल को उपचार के लिए ऊना अस्पताल लाया गया। यहां से उसे प्राथमिक उपचार बाद पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। वहीं घटना स्थल तक पहुंचने के लिए रास्ता न होने से फायर ब्रिगेड भी नहीं पहुंच पाई। ग्रामीणों ने साहस दिखाते हुए आग पर काबू पाया और गेहूं को जलने से बचा लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक धुंदला स्थित एक घर के बरामदे में रखी गेहूं के गट्ठों में शनिवार देर रात करीब साढ़े 12 बजे अचानक आग लग गई। घर में सो रहे अजय कुमार की अचानक आंख खुल गई, उसने गेहूं में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया लेकिन तेजी से भड़क रही आग की चपेट में अजय कुमार खुद भी आ गया और बुरी तरह झुलस गया। अजय के चिल्लाने पर परिजन और पड़ोसी भी मौके पर पहुंच गए।

आग की सूचना फायर बिग्रेड तथा बंगाणा पुलिस को दी गई। अजय को उपचार के लिए ऊना अस्पताल ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। आग लगने की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी धुंदला पहुंच गई लेकिन रास्ता न होने के कारण मौके पर नहीं पहुंच सकी। लोगों ने आग पर काबू पाकर गेहूं को जलने से बचा लिया। आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। डीएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here