Home फिल्म जगत सोनम के लिए श्रीदेवी के गाने पर डांस करेंगी जाह्नवी!…..

सोनम के लिए श्रीदेवी के गाने पर डांस करेंगी जाह्नवी!…..

8
0
SHARE

आजकल सोनम कपूर की शादी की खबरें बॉलीवुड गलियारों की छाई हुई हैं. शादी के फंक्शन की डिटेल को लेकर लेटेस्ट रिपोर्ट ये है कि सोनम की संगीत सेरेमनी में जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी के गानों पर डांस करेंगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जाह्नवी श्रीदेवी के हिट गाने ‘मेरे हाथों में नौ नौ चूड़ियां हैं’ और ‘किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की’ पर संगीत सेरेमनी में डांस करने वाली हैं. हालांकि अभी तक सोनम कपूर की शादी के बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. लेकिन खबर है कि ये शादी 8 मई को होने वाली है.बहन की शादी में जाह्नवी कपूर के डांस का सभी फैंस को इंतजार रहेगा. बता दें, जाह्नवी श्रीदेवी के काफी करीब थीं. चाहे अब जाह्नवी की जिंदगी नॉर्मल हो गई हो, लेकिन श्रीदेवी की कमी उन्हें हमेशा ही खलेगी.जाह्नवी मराठी फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. बेटी की इस फिल्म को देखने के लिए श्रीदेवी बहुत उत्सुक थीं.

इसके अलावा सोनम की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. खबर है कि उनकी शादी में वेडिंग कार्ड नहीं छपेंगे. कार्ड ना छापने का ये फैसला खुद सोनम कपूर का है. रिपोर्ट के मुताबिक, सोनम और आनंद कागज के संरक्षण में विश्वास रखते हैं. उनका मानना है कि शादी के कार्ड में कागज की बहुत बर्बादी होगी. इसलिए उन्होंने अपने परिवार को वेडिंग कार्ड न छपवाने के लिए कहा है. इसकी जगह उन्होंने ई-इंवाइट तैयार करवाया है, जिसे सबको भेजा जाएगा.

सोनम-आनंद की शादी उनकी मौसी कविता सिंह के बांद्रा स्थित हैरिटेज हवेली में होगी. एक्ट्रेस की शादी में 3 बड़े फंक्शन होंगे. जिनमें मेहंदी, संगीत और शादी शामिल हैं. ये तीनों ही इवेंट अलग-अलग जगह होंगे.खबरों की मानें तो संगीत सेरेमनी सोनम की बेस्ट फ्रेंड संयुक्ता नायर के फाइव स्टार होटल, द लीला में होगी. फराह खान संगीत फंक्शन को कोरियोग्राफ करेंगी. अनिल कपूर, सुनीता कपूर, करण जौहर, अर्जुन कपूर स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here