Home मध्य प्रदेश किसानों को फसल का सही दाम दिलवाने प्रतिबद्ध है सरकार…

किसानों को फसल का सही दाम दिलवाने प्रतिबद्ध है सरकार…

5
0
SHARE

जनसम्पर्क मंत्री डॉ. मिश्र ने दतिया मण्डी में नाप-तौल काँटों का किया निरीक्षण

जनसम्पर्क, जल-संसाधन एवं संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने दतिया कृषि उपज मंडी में पहुँचकर किसानों की फसल का सही नाप-तौल का निरीक्षण कर किसानों से चर्चा की। उन्होंने कहा कि सभी किसान भाइयों को उनकी फसल का सही दाम दिलाने के लिए राज्य सरकार प्रतिबद्ध है। उन्होंने निर्देश दिये कि किसानों के लिए छायादार स्थान और पीने के पानी की समुचित व्यवस्था की जाए। जनसम्पर्क मंत्री ने कहा कि किसानों की सभी समस्याएँ हल की जायेंगी। उन्होंने कहा कि मुझे किसी भी किसान भाई की शिकायत नहीं मिलना चाहिए। शिकायत मिलने पर सख्त कार्यवाही की जायेगी। इस अवसर पर अनेक जन-प्रतिनिधि उपस्थित थे।

जनसम्पर्क मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने इसके पहले आज दतिया प्रवास के दौरान अनेक जन-प्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से भेंट कर आगामी श्रावण में होने वाले अनुष्ठान की तैयारियों की जानकारी ली। उल्लेखनीय है कि जन-भागीदारी से दतिया में पहले भी यज्ञ हुआ है। दतिया में पार्थिव शिवलिंग निर्माण यज्ञ अनुष्ठान 13 अगस्त को कलश यात्रा से प्रारंभ होगा।

विद्यालय भवन का लोकार्पण

जनसम्पर्क मंत्री डॉ. मिश्र 28 अप्रैल को दतिया में माँ पीताम्बरा पीठ और शनि मंदिर में पूजन के बाद दतिया निवास कार्यालय में आमजन से मुलाकात करेंगे। ग्राम पाली में जन-संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद माध्यमिक विद्यालय भवन चक रामसागर का लोकार्पण करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here