Home राष्ट्रीय बिहार के जहानाबाद में बच्ची से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, 6 गिरफ्तार….

बिहार के जहानाबाद में बच्ची से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, 6 गिरफ्तार….

8
0
SHARE

बिहार के जहानाबाद जिले में ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जो न सिर्फ शर्मसार करने वाली है, बल्कि गुस्सा भी दिलाएगी. बिहार के जहानाबाद में एक नाबालिग़ से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें 6 लड़के एक लड़की को घेरा कर उससे छेड़छाड़ करते नजर आ रहे हैं और उसके साथ बदसलूकी कर रहे हैं. लड़की के कपड़े उतारने की कोशिश कर रहे हैं. लड़की मनचलों से उसे छोड़ देने की गुहार लगा रही है. हालांकि, पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, इस वीडियो में दिखने वाले दो अन्य फरार बताए जा रहे हैं.

सीनियर आईपीएस ऑफिसर नय्यर हुसैन खाने ने इस वीडियो की जांच के लिए स्पेशल टीम का गठन किया है. इस दिल दहला देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया गया. हालांकि, फरार आरोपियों की पहचान भी पुलिस ने कर ली है.

वीडियो में आरोपी लड़की को गालियां देते और हंसते देखे जा सकते हैं. कुछ लड़के इस घटना का वीडियो बना रहे हैं. लाचार लड़की किसी तरह उन हमलावरों के जूझ रही है और बचने की कोशिश कर रही है. ये आरोपी उसके कपड़े उतारने की कोशिश कर रहे हैं. लड़की उससे बचने की कोशिश कर रही है. कोई भी उसे बचाने की कोशिश नहीं कर रहा है. यहां तक कि जिसने यह वीडियो बनाया है, वह भी इसे बचाने की कोशिश नहीं कर रहा है.

पुलिस ने बताया कि अधिकतर हमलावर नाबालिग ही दिख रहे हैं. इनमें से किसी का एक मोटरसाइकिल भी है, जो इस वीडियो में दिख रहा है. इसी से पुलिस को सुराग मिले हैं. पुलिस ने बताया कि जिस मोबाइल से वीडियो शूट किया गया है, उसे बरामद कर लिया गया है.

पुलिस ने पहली जांच रिपोर्ट के आधार पर पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस घर-घर जाकर छानबीन कर रही है और बाकी हमलावरों की पहचान के लिए गांव वालों और पड़ोसियों से बात कर रही है. बता दें कि अभी हाल ही में एक अध्यादेश को मंजूरी मिली है कि 12 साल से कम उम्र की बच्ची के साथ रेप पर फांसी की सजा होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here