Home राष्ट्रीय J-K: पुलवामा एनकाउंटर में मारा गया हिजबुल का पोस्टर बॉय समीर टाइगर…

J-K: पुलवामा एनकाउंटर में मारा गया हिजबुल का पोस्टर बॉय समीर टाइगर…

10
0
SHARE

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन में दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. मरने वाले आतंकियों ने हिज्बुल मुजाहिदीन का टॉप कमांडर समीर टाइगर भी शामिल है.

खुफिया सूचना मिलने के बाद सेना, एसओजी, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त टीम ने सोमवार सुबह पुलवामा के द्रबगाम गांव में घेराबंदी शुरू की. खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग खोल दी, जिसके बाद जवानों ने भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया.

एनकाउंटर के दौरान स्थानीय लोगों ने पत्थरबाजी भी की. इस दौरान जवानों और लोगों के बीच हुए संघर्ष में कुछ जवान भी जख्मी हो गए. वहीं, कई नागरिक भी घायल हो गए हैं.समीर टाइगर 2016 में हिज्बुल मुजाहिदीन में शामिल हुआ था. समीर पुलवामा का रहने वाला है और हिज्बुल के कई हमलों में शामिल हो चुका है. बुरहान वानी के बाद समीर को कश्मीर के पोस्टर ब्वॉय के रूप में पेश किया गया है. समीर ने आतंकी वसीम के जनाजे में शामिल होकर फायरिंग भी की थी.

रविवार को ही समीर टाइगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें वह एक स्थानीय युवा से पूछताछ करता नजर आ रहा है. समीर इस वीडियो में कथित मुखबिर से पूछ रहा है कि इलाके में कौन-कौन सुरक्षाबलों को जानकारी देते हैं. इस वीडियो के कुछ घंटों बाद ही सोमवार सवेरे सुरक्षाबलों ने समीर टाइगर को पुलवामा के द्रबगाम में घेर लिया है. जहां एनकाउंटर जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here