Home Una Special तीन माह में ऊना विस को 25 योजनाएं स्वीकृत: सती…

तीन माह में ऊना विस को 25 योजनाएं स्वीकृत: सती…

7
0
SHARE

ऊना। जिला परिषद सभागार में सोमवार को सदर ऊना भाजपा कार्यकारिणी की बैठक मंडलाध्यक्ष रमेश भड़ोलिया की अध्यक्षता में हुई। बैठक में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने विशेष रूप से शिरकत की। बैठक में जिलाध्यक्ष बलवीर बग्गा, प्रदेश भाजपा सह मीडिया प्रभारी हरिओम भनोट, जिला महामंत्री विजय चौधरी उपस्थित रहे। सदर भाजपा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का तीन माह में सदर हलके को 25 योजनाएं स्वीकृत करने के लिए आभार व्यक्त किया।

भाजपा मंडल कार्यकारिणी ने राजनीतिक प्रस्ताव पारित कर प्रदेश भाजपा सरकार के चार माह के कार्यकाल को बेहतरीन करार दिया और केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर भी प्रस्ताव पारित किया गया। प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार खनन, नशा, वन और भू माफिया के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई कर रही है। केंद्र सरकार ने उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए 2022 तक विशेष राहत प्रदान कर दी है।

सत्ती ने कहा कि भूतपूर्व सैनिकों के जो लाभ कांग्रेस सरकार ने बंद किए थे उन्हे भाजपा सरकार ने फिर से शुरू किया है। इस मौके पर सागर दत्त भारद्वाज, तिलकराज सैणी, अशोक धीमान, अशोक कुमार, सुरजीत सैणी, राजेश राजधानी, तरसेम शर्मा, खामोश जैतक, अश्वनी, सुरजीत सैणी, पवन कपिला, अमरीक, चरणजीत, सतीश, हरपाल गोगी, प्रवीन गोनी, राजेश कौशल सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

जयराम और सत्ती की दोस्ती का मिला फायदा : भनोट
जिला भाजपा अध्यक्ष बलवीर बग्गा और प्रदेश भाजपा सह मीडिया प्रभारी हरिओम भनोट ने कहा कि ऊना सदर में सतपाल सत्ती के नेतृत्व में विकास का एजेंडा लागू किया जा रहा है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और राज्य भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती की दोस्ती के चलते 100 दिन के अंदर ऊना सदर को 25 नई योजनाएं 55 करोड़ रुपये की मिली है। मुख्यमंत्री ने हिमाचल को टोल टैक्स बैरियर में देकर कर बहुत बड़ी मांग पूरी की है। जिला महामंत्री विजय चौधरी ने 2019 के चुनावों को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

इन योजनाओं से होगा सदर का विकास
मंडल भाजपा अध्यक्ष रमेश भड़ोलिया, महामंत्री अंबिका दत्त, अशोक धीमान ने कहा कि सदर हलके में 25 टयूबवैल, बसदेहड़ा मैरिज पैलेस के लिए दो करोड़, कालेज के 5 करोड़, सदर हलके में 30 किलो मीटर सड़कों के लिए दो करोड़, मैहतपुर बसदेहड़ा, संतोषगढ़, लोअर देहलां में बिजली की समस्या के हल के लिए करीब छह करोड़ रुपये, हलके के विभिन्न गांवों में बिजली सुधार हेतू 1.63 करोड़ रुपये, बहडाला स्कूल के लिए 40 लाख, मैहतपुर में आईटीआई की घोषणा, बसदेहड़ा में बीएमओ व सीएससी बनाने की घोषणा, संतोषगढ़ व छत्रपुर ढाडा को ऊना ब्लॉक में मिलाने का एलान, झुड़ोवाल स्कूल को दसवीं, सासण को जमा दो व बसोली में साइंस की कक्षाएं शुरू करने की घोषणा, झूड़ोवाल पंचायत के लिए 25 लाख, सार्वजनिक शौचालयों के लिए 10 लाख, बहडर में सामुदायिक भवन के लिए 15 लाख, स्कूल की चारदीवारी के लिए 15 लाख देने की घोषणा मुख्यमंत्री ने सतपाल सत्ती के आग्रह पर की है।C

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here