Home राष्ट्रीय कर्नाटक चुनाव: PM मोदी ने बिजली को लेकर राहुल पर साधा निशाना…

कर्नाटक चुनाव: PM मोदी ने बिजली को लेकर राहुल पर साधा निशाना…

7
0
SHARE

बीजेपी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के चामराजनगर जिले के सांथेमरहल्ली में रैली को संबोधित करते हुए कहा, कर्नाटक में बीजेपी की हवा नहीं आंधी चल रही है. उन्‍होंने कहा कि आपकी तपस्‍या बेकार नहीं जाएगी.
पीएम मोदी ने राहुल गांधी ने हमला बोलते हुए कहा कि मनमोहन सिंह ने कहा था हर गांव में बिजली पहुंचाएंगें लेकिन आपकी माता जी सोनिया ने कहा एक कदम आगे जाकर 2009 तक हर घर में बिजली पहुंचाने का वादा किया था लेकिन अपना वादा पूरा क्‍यों नहीं कर सके.

पीएम मोदी ने कहा कि जिन गांव ने बिजली नहीं देखी तो उन गांवों में बिजली पहुंचाने का काम हमारी सरकार ने किया है.उन्‍होंने बताया कि 18000 गांव में बिजली पहुंची है. मणिपुर के एक गांव आखिरी गांव बना जहां बिजली पहुंचाने का काम पूरा हुआ. उन्‍होंने कहा कि मजदूरों के मेहनत से बिजली पहुंची हैं.

इससे पहले बीजेपी के मुख्‍यमंत्री पद के उम्‍मीदवार बी एस येदियुरप्‍पा ने कहा कि कई लोग कह रहे हैं कि बीजेपी जेडीएस के साथ गठबंधन करने जा रही है. तो मैं आपको ये साफ कर देना चाहता हूं कि हम अकेले सरकार बनाएंगे. प्रधानमंत्री अगले कुछ दिनों में यहां 15 रैलियां कर बीजेपी के लिए वोट जुटाएंगे. ख़ास बात ये है कि पीएम मोदी की पहली रैली के अलावा बाक़ी की रैलियों में सीएम उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा नहीं होंगे. कहा जा रहा है कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस के हमलावर रुख़ को देखते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने ये निर्देश दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here