Home Una Special एटीएम कार्ड बदलकर खाते से नकदी उड़ाई मामले की शिकायत पर पुलिस...

एटीएम कार्ड बदलकर खाते से नकदी उड़ाई मामले की शिकायत पर पुलिस जांच शुरू…

7
0
SHARE

ऊना: पुलिस थाना ऊना के तहत मदनपुर बसोली की एक महिला का एटीएम बदलकर खाते से नकदी उड़ा दी है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालना शुरू कर दिया है। पुलिस को दी शिकायत में परमजीत कौर निवासी मदनपुर बसोली ने बताया कि मंगलवार शाम बस स्टैंड ऊना के समीप स्थित एसबीआई बैंक शाखा के बाहर लगे एटीएम मशीन से पैसे निकलवाने के लिए खड़ी थी। इसी दौरान एक अंजान व्यक्ति आया जिससे पैसे निकालने के बारे में पूछा।

इस पर व्यक्ति ने मेरा एटीएम कार्ड लेकर पैसे निकालने लगा। महिला ने बताया कि वापिस घर पहुंचने पर शाम करीब पौने सात बजे मेरे अकाउंट से 20 हजार रुपये निकासी का मेसेज फोन पर आया। कुछ ही देर बाद 20 हजार रुपये फिर अकाउंट से निकाले जाने का संदेश आया। महिला ने बताया कि 15 मिनट बाद फिर 20 हजार रुपये किसी के खाते में ट्रांसफर हुए।

महिला ने बताया कि करीब 20 से 25 मिनट के भीतर ही उनके खाते से 60 हजार रुपये निकाले गए हैं। महिला ने बुधवार सुबह ऊना थाना पहुुंचकर पुलिस को शिकायत सौंप दी। डीएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है। एटीएम मशीन में लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाली जा रही है। उन्होंने बताया कि जिस अकाउंट में पैसे ट्रांसफर हुए हैं, उसके बारे में पूरी डिटेल ली जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here