Home फिल्म जगत सोनम कपूर की शादी से जुड़ी ये डिटेल्स और Invitation कार्ड हुआ...

सोनम कपूर की शादी से जुड़ी ये डिटेल्स और Invitation कार्ड हुआ लीक…

6
0
SHARE

 सोनम कपूर की शादी में अब महज छह दिन बाकी हैं और शादी से पहले दोनों का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर लीक हो गया है. सोनम की शादी 8 मई को आनंद आहूजा संग सात फेरे लेंगी. सोनम कपूर अपनी मौसी कविता सिंह के घर पर सात फेरे लेंगी. बता दें सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर की बहन कविता इंटीरियर डिजाइनर हैं. आनंद आहूजा 8 मई को कविता के घर ही बारात लेकर आएंगे. कविता का घर बांद्रा में है. घर से समंदर का नजारा दिखाई देता है. ऐसे में परिवार ने शादी को यादगार बनाने के लिए कविता सिंह का घर चुना है. इसके साथ ही शादी में करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल होने वाले हैं.

शादी से पहले होने वाली रस्मों की बात करें तो 7 मई को सोनम की मेहंदी होगी. महेंदी की मुंबई के सनटेक, सिग्नेचर आइसलैंड में होगी. जहां पर इसकी तैयारियां पहले से ही शुरू की जा चुकी हैं.

8 मई को शादी के बाद सोनम कपूर और आनंद आहूजा मुंबई में ही एक रिसेप्शन पार्टी भी देंगे. ये रिसेप्शन 8 मई को ही मुंबई के लीला होटल में किया जाएगा. जहां परिवार और करीबी दोस्तों के साथ-साथ बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स के पहुंचने की उम्मीद की जा रही है. संगीत शादी से पहले होने वाले जश्न का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है. संगीत को लेकर काफी समय से मीडिया में खबरें हैं. संगीत में एक से बढ़कर एक जबरदस्त परफॉर्मेंस होने वाली है. करण जौहर जहां सोनम की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ पर डांस करते नजर आने वाले हैं. वहीं फराह खान ने कई सारे गाने पर कोरियोग्राफी की है.

इसके साथ ही सोनम कपूर ही बहन जाह्नवी कपूर अपनी मम्मी श्रीदेवी के गाने ‘मेरे हाथों में नौ नौं चूड़ियां’ पर डांस करती दिखाई देंगी. वहीं भाई अर्जुन कपूर भी सोनम कपूर की शादी में जबदस्त धमाल मचाने की तैयारिेयां कर रहे हैं. संगीत के लिए डांस की प्रैक्टिस शुरू हो गई है जिसकी कोरियोग्राफी फराह खान कर रही हैं. माना जा रहा है कि सोनम कपूर का संगीत एक फाइव स्टार होटल में रखा जाएगा.

सोनम कपूर की शादी को मात्र 6 दिन बचे हैं और इसी बीच अब एक बुरी खबर सामने आ रही है. सोनम कपूर की शादी के संगीत को कोरियोग्राफर फराह खान कोरियोग्राफ करने वाली थीं, लेकिन अब लगता है कि फराह खान उनके संगीत को कोरियोग्राफ नहीं कर पाएंगी. फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में व्हीलचेयर की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा ‘आने वाले 3 हफ्ते तो इसी व्हीलचेयर पर बीतेंगे’.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here