Home फिल्म जगत एकता कपूर बनाएंगी ‘कभी खुशी कभी गम’ की टीवी रीमेक, ये एक्टर...

एकता कपूर बनाएंगी ‘कभी खुशी कभी गम’ की टीवी रीमेक, ये एक्टर करेगा अमिताभ का रोल..

38
0
SHARE

बॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ की टीवी रीमेक बनाने के लिए बालाजी फिल्म की मालिक व प्रोड्यूसर एकता कपूर ने ऐलान कर दिया है. इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन ने काफी अहम रोल निभाया था. उनके दमदार किरदार की वजह से लीड एक्टर शाहरुख खान भी फीके पड़ गए थे. इस वजह से अब सवाल यह रहा कि यदि इस फिल्म की टीवी रीमेक बनेगी तो बिग बी भूमिका कौन अदा करेगा. इसका जवाब भी एकता कपूर दे चुकी हैं.

टीवी एक्टर बिजॉय आनंद को इस रोल के लिए एकता ने फाइनल कर दिया है. वहीं ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ की टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस लुक टेस्ट के बाद काजोल या करीना का किरदार निभा सकती हैं.

बता दें कि ‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, काजोल और करीना कपूर खान जैसी मशहूर एक्टर्स थे. ऐसे में टीवी रीमेक करते वक्त एकता यह जरूर ध्यान देंगी कि सभी का लुक फिल्म के जैसा ही दिखने वाला हो. वेबसाइट के रिपोर्ट के अनुसार मशहूर वीजे वरुण शूद शायद ऋतिक रोशन का रोल कर सकते हैं. हालांकि इंडिया फोरम से बात करते वक्त वरुण ने इस बात से मना कर दिया और कहा कि मेरे पास कुछ प्रोजेक्ट्स होने की वजह से डेट क्लैश हो रहे हैं, अभी मैं इस शो का हिस्सा नहीं हूं. टीवी रीमेक ‘कभी खुशी कभी गम’ के अलावा एकता कपूर ‘नागिन 3’, ये है मोहब्बते, ‘ये है चाहते’, और ‘कसौटी जिंदगी की रीबूट’ के प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here