Home फिल्म जगत बिग बॉस-11 में जानें कोन होंगे कंटेस्टेन्ट्स …..

बिग बॉस-11 में जानें कोन होंगे कंटेस्टेन्ट्स …..

39
0
SHARE

सलमान खान के फैंस हर साल बेसब्री से बिग बॉस का इंतजार करते हैं. हर साल यह भी खबर आती है कि सलमान शायद इस शो को ना करें, लेकिन इस बार भी सलमान ने दर्शकों को निराश नहीं किया.

बिग बॉस 11 को भी सलमान ही होस्ट करेंगे और अब तो इसका टेलिकास्ट डेट भी आ चुका है.

इस साल यह शो 1 अक्टूबर को शुरू होगा. कलर्स पर यह शो सोमवार से शुक्रवार 10-11 बजे और शनिवार और रविवार 9-10 बजे तक प्रसारित होगा.

बिग बॉस के लिए नया प्लान, शामिल होने वालों को मिलेंगे पड़ोसी

पिछले बार की तरह इस बार भी शो में सिलेब्स के साथ आम आदमी आएंगे. कहा जा रहा है कि इस बार आम आदमी को शो के लिए पैसे नहीं दिए जाएंगे और उन्हें अपने परिवार के साथ शो में आना होगा.

सलमान खान और मौनी रॉय ने शो के टीजर की शूटिंग कर ली है. इस साल दो घर होंगे, जहां कंटेस्टेंट्स को टास्क जीतकर लग्जरी लाइफ जीने का मौका मिलेगा.

रिपोर्टस के मुताबिक ये सिलेब्स इस बार शो में नजर आ सकते हैं.

1. शिल्पा शिंदे: ‘भाबीजी घर पर हैं’ की पुरानी अंगूरी भाभी टीवी का जाना-माना चेहरा है. उन्हें इस बार बिग बॉस में बुलाया गया है.

2. अभिषेक मलिक: किसी हैंडसम हंक के बिना तो बिग बॉस अधूरा है. लड़कियों के साथ रोमांस करने वाला भी तो कोई होना चाहिए. अभिषेक मिस्टर दिल्ली रह चुके हैं और रिएलिटी शो ‘स्पलिस्ट्सविला’ में भी नजर आ चुके हैं. आजकल वो ‘एक विवाह ऐसा भी’ में दिखते हैं.

3. ढिंचैक पूजा: सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकीं पूजा जैन यानी ढिंचैक पूजा का यह पहला रिएलिटी शो होगा.

4. हर्ष बेनीवाल: कॉमेडियन और इंटरनेट सेंसेशन हर्ष बेनीवाल दिल्ली से हैं. खबरों के मुताबिक, हर्ष  बिग बॉस में सिलेब की तरह एंटर करना चाहते हैं, जबकि शो के मेकर्स कॉमन मैन की तरह उनकी शो में एंट्री कराना चाहते हैं.

5. पर्ल वी पुरी: आगरा के पर्ल ने स्टार प्लस के शो ‘फिर भी दिल ना माने बदतमीज दिल’ से करियर की शुरुआत की थी. उस समय उनकी को-स्टार अष्मिता सूद के साथ उनके लिंक अप की खबरें आती थी. उसके बाद पर्ल ने जीटीवी का सीरियल ‘सासू मां’ किया. जहां उनकी को स्टार हीबा नवाब के साथ उनके अफेयर की खबरें आने लगी. उसके बाद उन्होंने लाइफ ओके का शो ‘नागार्जुन’ किया, जहां को स्टार करिश्मा तन्ना से उनका नाम जोड़ा गया.

6. सना सईद: ‘कुछ कुछ होता है’ में शाहरुख खान की बेटी अंजलि के रोल मे दिखी सना ने 2008 में सीरियल ‘लो हो गई पूजा इस घर की’ में काम किया था. उसके बाद वो ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में भी नजर आई थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here