Home स्पोर्ट्स IPL 2018: मुंबई के खिलाफ मिली हार के बाद नाराज हुए ‘किंग...

IPL 2018: मुंबई के खिलाफ मिली हार के बाद नाराज हुए ‘किंग खान’, फैंस से मांगी माफी…

7
0
SHARE

बुधवार को आईपीएल में खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने एक बार फिर बड़े ही शानदार तरीके से वापसी की। मुंबई की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एक अहम मुकाबले में भी बड़े अंतर से जीत हासिल की है। कल के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान भी टीम का सपोर्ट करते हुए नजर आये थे लेकिन टीम को हार मिली जिससे वो भी थोड़े निराश है।

बता दें कि बुधवार को खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया जो इनके लिए बेहद गलत साबित हुआ क्योंकि मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 210 रनों का टारगेट दे दिया जो केकेआर की टीम के लिए बहुत भारी पड़ गया। मुंबई की तरफ से विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन ने 62 रनों की जोरदार पारी खेली।

इसी बीच टीम की शर्मनाक हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान ने भी ट्वीट करते हुए अपना दुःख जाहिर किया है। उन्होंने लिखा है, ‘सच्ची खेल भावना में जीत और हार तो आती रहती है, इसका हमें कोई असर नहीं पड़ना चाहिए, लेकिन आज के मैच में एक टीम के मालिक के रूप में मैं अपने फैंस से माफी मांगना चाहता हूँ कि इसमें थोड़ी कम लगी खेल भावना।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here