Home स्पोर्ट्स IPL2018 DDvSRH: दिल्ली की पारी लड़खड़ाई, पृथ्वी और रॉय के बाद कप्तान...

IPL2018 DDvSRH: दिल्ली की पारी लड़खड़ाई, पृथ्वी और रॉय के बाद कप्तान श्रेयस हुए रनआउट…

10
0
SHARE

आईपीएल 2018 के 42वें मुकाबले में आज दिल्ली डेयरडेविल्स टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेल रही है। दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। दिल्ली के लिए ये करो या मरो का मुकाबला है क्योंकि अब तक 7 मैच हार चुकी दिल्ली को अगर प्लेऑफ की उम्मीद रखनी है तो हर मैच को जीतना पड़ेगा। वहीं केन विलियमसन की टीम हैदराबाद ने पहले से ही प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर चुकी है।

– 6 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर हुआ – 38/2

– छठे ओवर में ऋषभ पंत ने सिद्धार्थ कौल पर की पहली तीन गेंदों पर चौके लगाए।

– चौथा ओवर: शाकिब अल हसन की पांचवीं बॉल पर पृथ्वी शॉ 9 रन पर कैच आुट हुए। अगली गेंद पर जेसन रॉय विकेटकीपर को कैच थमा बैठे। पहले ही ओवर में शाकिब को मिले दो विकेट।

– पहले दो ओवरों मे शॉ और रॉय ने बनाए कुल 11 रन।

Delhi Daredevils : श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, जेसन रॉय, विजय शंकर, हर्शल पटेल, ट्रैंट बोल्ट, अमित मिश्रा, पृथ्वी शॉ, शहबाज नदीम और लियाम प्लकंट।

Sunrisers Hyderabad : केन विलियमसन (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, शिखर धवन, शाकिब अल-हसन, मनीष पांडे, यूसुफ पठान, श्रीवत्स गोस्वामी (विकेटकीपर), राशिद खान, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा और एलेक्स हेल्स।

आईपीएल में हैदराबाद और दिल्ली का सामना अब तक 11 बार हो चुका है और इसमें हैदराबाद ने सात मैच जीतते हुए बढ़त बना रखी है। राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-11 के पिछले मैच में हैदराबाद ने दिल्ली को सात विकेट से हराया था। ऐसे में दिल्ली इस बार अपनी हार का बदला भी लेना चाहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here