Home मध्य प्रदेश चुनावी साल में सीएम शिवराज ने लगाया घोषणाओं का अंबार, किसान-रोजगार-सड़क सबके...

चुनावी साल में सीएम शिवराज ने लगाया घोषणाओं का अंबार, किसान-रोजगार-सड़क सबके लिए सौगात….

7
0
SHARE
इसी तरह पुलिस भर्ती में कुल पदों में से 33 प्रतिशत पद बेटियों से भरे जायेंगे। इसके साथ ही शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सरकारी नौकरी देने के साथ-साथ युवाओं को कौशल उन्नयन के जरिये भी रोजगार मुहैया कराया जायेगा। मौजूदा साल में साढ़े सात लाख युवाओं का कौशल उन्नयन किया जायेगा। उन्होंने इस अवसर पर चौपाल में मौजूद जन समूह से विकास में योगदान देने की शपथ भी ली।
साढ़े चार करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क का हुआ भूमि पूजन 
बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर में ग्राम पंचायतों को विकास की बड़ी-बड़ी सौगातें देने की घोषणा की। साथ ही 4 करोड़ 38 लाख की लागत से बनने जा रहे राष्ट्रीय राजमार्ग-92 बरेठा से बहादुरपुर-पारसेन तक की 7 किलोमीटर लंबी सड़क का भूमि पूजन भी किया। उन्होंने सरकार की विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित कराए गए एक दर्जन से अधिक हितग्राहियों को सम्मानित भी किया।

गरीब बच्चों को पढ़ाएगी सरकार
साथ ही उन्होंने कहा है कि प्रदेश सरकार 70 प्रतिशत से ज्यादा अंक लाने वाले विद्यार्थियों की फीस तो भरेगी ही साथ ही, छोटे किसान एवं आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों के उन बच्चों की फीस भी सरकार भरेगी, जिनके 70 प्रतिशत से कम अंक आए हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि मध्यप्रदेश में किसी भी गरीब का बच्चा पढ़ाई से वंचित नहीं रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here