Home ऑटोमोबाइल अब बेनेली लाने वाली है यह शानदार बाइक..

अब बेनेली लाने वाली है यह शानदार बाइक..

7
0
SHARE

मोटर बाइक निर्माता कंपनी बेनेली क्रूसर सेगमेंट में नई बाइक को लॉन्च करने की तैयारी में है. बेनेली इम्पीरिअल एक रेट्रो स्टाइल वाली बाइक होगी लेकिन यह काफी हद तक मॉडर्न भी होगी, इसमें स्प्लिट सीट, राउंड हेडलैम्प्स, स्पोक्ड व्हील्स देखने को मिलेंगे. वही सेफ्टी के लिए इस बाइक में एबीएस सिस्टम भी कंपनी ने लगाया गया है

इंजन की बात करें तो बाइक में फ्यूल इंजेक्टेड इंजन लगाया गया है जो कि पावरफुल होगा, इस  बाइक में यह 373cc का इंजन मिलेगा जो 20bhp की पावर और 28Nm का टॉर्क जनरेट करेगा. कंपनी इस बाइक को अगस्त महीने में लॉन्च कर सकती है और इसकी अनुमानित कीमत 2.5 लाख रुपये तक की भी हो  सकती है.

बेनेली की इस क्रूसर बाइक का मुकाबला भारत में रॉयल एनफील्ड से होगा. बता दें की भारत में रॉयल एनफील्ड काफी मजबूत खिलाड़ी है. अपने सेगमेंट की यह सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक है. इस बाइक में 19 इंच का फ्रंट व्हील और 18 इंच का रियर व्हील मिलेगा जो मौजूदा बाइक में उपलब्ध है.  इंजन की बात करें तो रॉयल एनफील्ड बाइक में मौजूदा बाइक वाला ही 346cc UCE इंजन मिलेगा जो थंडरबर्ड 350, बुलेट इलेक्ट्रा और बुलेट 350 में मौजूद है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here