Home फिल्म जगत सलमान खान ने नए टैलेंट ‘Zahero’ को किया लॉन्च…

सलमान खान ने नए टैलेंट ‘Zahero’ को किया लॉन्च…

8
0
SHARE

 बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने एक और नए टैलेंट को बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी कस ली है. उन्होंने इसकी जानकारी बुधवार को ही अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो के जरिए ट्वीट करके बताई थी, हालांकि खुलासा आज करने के लिए कहा था. सलमान जिसे लॉन्च करने जा रहे हैं उनका नाम जहीर इकबाल है, जिन्हें जहीर रतनसी के नाम से भी जाना जाता है और सोशल अकाउंट पर वह ‘जहिरो’ हैशटैग से शॉर्टनेम रखा है. सलमान ने गुरुवार को अपने ऑफिशियल सोशल अकाउंट पर दो फोटो शेयर करते हुए एक मैसेज दिया है.

सलमान खान ने अपने ट्विटर पर जहीर इकबाल को ट्वीट कर लिखा, ‘कैसे ये बच्चे इतनी जल्दी बड़े हो जाते हैं… चाहे कुछ भी हो, हमेशा अपना बेस्ट देने की कोशिश करना #जहीरो. अपनी बात पर खड़े रहना और हमेशा उनका साथ जरूर देना जिनसे तुम प्यार करते हो या जो तुम्हे प्यार करते हैं. ये याद रखा कि जिंदगी में सबसे बड़ी चीज है सम्मान और वफादारी.’ इस बात साथ सलमान ने इकबाल के साथ एक तस्वीर शेयर की और एक प्रोफाइल तस्वीर को भी ट्वीट किया. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक अभी तक जहीर इकबाल की फिल्म का टाइटल नहीं रखा गया है, लेकिन वह कश्मीर की एक लव स्टोरी फिल्म पर काम करेंगे. इस फिल्म को सलमान खान फिल्म्स, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे प्रोड्यूस करेंगे. जबकि इस फिल्म के डायरेक्टर नितिन कक्कड़ होंगे. फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर महीने में शुरू की जा सकती है.

बता दें कि जहीर ने सलमान के साथ कई तस्वीरें भी जारी की है. हो सकता है कि वह सलमान खान के क्लोज सर्कल में से हों. बता दें, सलमान खान अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म से जहीर को लॉन्च करेंगे. जहीर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. वह मशहूर जुअलर के बेटे बताए जाते हैं. जहीर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर सलमान के जन्मदिन के मौके पर यही तस्वीर जारी की थी. सोनाक्षी सिन्हा ने पिछले दिनों जहीर के साथ फोटो पोस्ट करते हुए सलमान खान को अपना सुरक्षा कवच बताया था. सलमान ने इससे पहले आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली, सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी, बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा को भी लॉन्च किया है. बुधवार को सलमान ने अपनी एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें उनकी गोद में एक बच्चा नजर आया. कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “कल देखते हैं ये लड़का आज कैसे दिखता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here