Home Bhopal Special शिवराज के बयान पर कमलनाथ का पलटवार…

शिवराज के बयान पर कमलनाथ का पलटवार…

5
0
SHARE

भोपाल। मंदसौर गोलीकांड की बरसी पर पिपलिया मंडी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा पर सीएम शिवराज के कटाक्ष का जवाब कमलनाथ ने दिया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा है कि न हम घड़ियाली आंसू बहाने और न वोट की फसल काटने मंदसौर गये थे। हम तो वहां किसानों के आंसू पोछने गए थे।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ट्वीट कर शिवराज सिंह को जवाब दिया है। कमलनाथ ने लिखा कि शिवराज जी न हम घड़ियाली आंसू बहाने और न वोट की फसल काटने मंदसौर गये थे। हम तो वहां किसानों के आंसू पोछने गए थे। वहीं शिवराज सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने लिखा कि आपकी सरकार ने किसानों को जख्म दिये हैं और हम आपके द्वारा पिछले 14 वर्ष से बोयी जा रही झूठ की फसल काटने गये थे।

वहीं एक अन्य ट्वीट में कमलनाथ ने किसानों और कांग्रेसियों का आभार जताते हुए लिखा कि शिवराज सरकार के तमाम अवरोधों व खूनखराबे की आशंका के झूठ को धता बता, मंदसौर की पीपलिया मंडी में ‘किसान समृद्धि संकल्प सभा’ को ऐतिहासिक बनाने के लिये सभी किसान भाइयों का व कांग्रेसजनों का आभार।

गौरतलब है कि मंदसौर सभा को लेकर शिवराज सिंह ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। शिवराज सिंह ने कांग्रेस और राहुल पर आरोप लगाया है कि कांग्रेस प्रदेश को हिंसा की आग में झोंकना चाहती है। उन्होंने कहा था कि राहुल कोरी नेतागीरी कर वोटों की फसल काटने आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here