Home फिल्म जगत ‘धड़क’ का ट्रेलर…

‘धड़क’ का ट्रेलर…

39
0
SHARE

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर सोमवार को लॉन्च हुआ है और रिलीज के साथ ही इसने दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बना ही है. इसका अंदाजा आप ट्रेलर को मिले व्यूज से लगा सकते हैं. रोमांस और ड्रामे से भरपूर इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. एक दिन पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर को 15 मिलियन (डेढ़ करोड़) से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

धड़क’ में जाह्नवी के अपोजिट शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर नजर आ रहे हैं. जाह्नवी और ईशान की जोड़ी शुरुआत से ही चर्चा में बनी हुई है, ट्रेलर में इनकी केमिस्ट्री देखती ही बन रही है. फिल्म की कहानी राजस्थानी पृष्टभूमि पर आधारित है, इसमें दोनों स्टार राजस्थानी लहजे में बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं.

बता दें, जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लॉउड्स’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म ‘सैराट’ की ऑफिशियल रीमेक ‘धड़क’ की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है. ‘सैराट’ का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था और निर्माण करण जौहर ने किया था.

बता दें, शशांक खेतान के निर्देशन में बनी ‘धड़क’ को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here