Home फिल्म जगत ‘बॉर्डर’ के एक्टर निरहुआ के खिलाफ जान से मारने की धमकी की...

‘बॉर्डर’ के एक्टर निरहुआ के खिलाफ जान से मारने की धमकी की शिकायत दर्ज….

17
0
SHARE

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की नई फिल्म ‘बॉर्डर’ ईद पर रिलीज हुई थी और फिल्म ने बिहार और यूपी के कुछ सेंटर्स में सलमान खान की ‘रेस 3’ को जबरदस्त टक्कर भी दी. फिल्म को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स से फिल्म की टीम बेहद खुश है लेकिन फिल्म के लीड एक्टर निरहुआ के लिए बुरी खबर आई है. निरहुआ के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने की मुंबई में शिकायत दर्ज कराई गई है. भोजपुरी सिनेमा के पीआरओ और पत्रकार शशिकांत सिंह ने निरहुआ के साथ अपनी इस बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया है और उन पर गाली-गलौच और जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं.

उधर, निरहुआ के छोटे भाई और फिल्म एक्टर परवेश लाल यादव ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि पिछले कुछ समय से शशिकांत सोशल मीडिया पर ‘बॉर्डर’ के खिलाफ नेगेटिव अभियान चलाए हुए थे. नेगेटिव बातें फैला रहे थे. हालांकि उन्होंने निरहुआ और शशिकांत की बातचीत के बारे में कुछ ज्यादा नहीं कहा, लेकिन ये माना कि दोनों में गरमागर्मी हुई थी. निरहुआ की हालिया रिलीज को लेकर शशिकांत लगातार अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर लिख रहे थे. वे फिल्म से जुड़े अलग-अलग तथ्य दे रहे थे. शशिकांत ने निरहुआ के साथ हुई इस पूरी बातचीत को रिकॉर्ड कर रखा है, और इस बारे में निरहुआ को भी बातचीत के दौरान जानकारी दी थी. इस ऑडियो में जो आवाज सुनाई दे रही है वह कथित तौर पर निरहुआ की बताई जा रही है. शशिकांत ने निरहुआ के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करवा दी है.

निरहुआ के भाई परवेश लाल यादव का कहना है कि वे भी पटना में शशिकांत के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने जा रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि शशिकांत लंबे समय से ‘बॉर्डर’ के खिलाफ नेगेटिव अभियान चलाए हुए थे. फिल्म में मेहनत का पसीना लगा होता है, ऐसे में इस तरह की बातें करना सही नहीं है. आरोपों का दौर शुरू हो चुका है और मामला पुलिस तक पहुंच गया है. अब निरहुआ के बयान का इंतजार किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here