Home Una Special डंडों और पत्थरों से पीट पीटकर बुजुर्ग महिला की हत्या, बच्चों को...

डंडों और पत्थरों से पीट पीटकर बुजुर्ग महिला की हत्या, बच्चों को पीट रहे दरिंदे को छुड़ाने गई थी मृतक….

5
0
SHARE
ऊना के चिंतपूर्णी में पड़ते गांव घंघरेट में एक बुजुर्ग महिला की हत्या हुई है। महिला रिश्ते में आरोपी की मासी सास लगती है। जानकारी के मुताबिक बुधवार रात को बुजुर्ग महिला के घर आरोपी रणजीत अपनी पत्नी और बच्चों के साथ आया हुआ था। रात को रणजीत कथित तौर पर नशे में धुत्त होकर घर पहुंचा, जिस दौरान बच्चे आपस में लड़-झगड़ रहे थे और बहसबाजी कर रहे थे। इसी दौरान उसने बच्चों को लात-घूसों से पीटना शुरू कर दिया।इतना ही नहीं साथ पड़े डंडे के साथ बच्चों के शरीर पर निशान तक डाल दिए। इसी बीच बच्चों को छुड़वाने उनकी मां आगे बढ़ी लेकिन, रणजीत ने अपनी पत्नी को भी डंडों और पत्थरों से लहूलुहान कर दिया। लेकिन, जब मौसी सास मौके से बच्चों को बाप की पिटाई से बचा कर ले जाने लगी तो पीछे से रणजीत ने उस पर डंडे और पत्थर से वार कर दिए। जिससे वो मौके पर ही बेसुध हो गई।
जब स्थानीय लोग महिला के बचाव में आगे बढ़े तो रणजीत ने उन्हें भी पत्थरों से जख्मी कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही पंचायत प्रधान मौके पर पहुंची लेकिन बुजुर्ग महिला ने हादसे के थोड़ी देर बाद ही दम तोड़ दिया।
फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी रणजीत को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here