Home फिल्म जगत इरफान खान की बीमारी में शाहरुख खान ने की ऐसी मदद…

इरफान खान की बीमारी में शाहरुख खान ने की ऐसी मदद…

5
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान पिछले 3 महीने से न्यरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे हैं। इरफान लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं। इरफान के ऐसे समय पर सभी स्टार्स ने उनके लिए दुवाएं की, लेकिन शाहरुख खान ने जो इरफान के लिए किया है वो बहुत ही कम लोग कर पाते हैं। दरअसल, एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक इरफान के इलाज के लिए लंदन जाने से पहले इरफान की पत्नी सुतापा ने शाहरुख को फोन किया और कहा कि इरफान उनसे मिलना चाहते हैं। शाहरुख भी इरफान से मिलने उनके घर गए।

इस दौरान शाहरुख ने इरफान का काफी हौसला बढ़ाया और इसके साथ ही उन्हें अपने लंदन वाले घर की चाबी भी दी। पहले तो इरफान ने चाबी लेने से मना कर दिया, लेकिन शाहरुख की काफी जिद के बाद उन्होंने चाबी ले ली।

खबरों के मुताबिक शाहरुख का मानना था कि लंदन में इरफान की फैमिली उनके घर को अपना घर जैसा ही महसूस करेंगे। वैसे खबर ये भी है कि इरफान से मिलकर लौटे उनके एक दोस्त ने बताया कि इरफान की सेहत में अब सुधार आ रहा है। उनकी रिकवरी की स्पीड थोड़ी धीमी है, लेकिन इस साल के अंत तक वो भारत लौट सकते हैं।

न्यरोएंडोक्राइन कैंसर एक तरह का ट्यूमर है जो शुरुआत में किसी तरह का लक्षण नहीं दिखाता, लेकिन धीरे-धीरे ट्यूमर ग्रंथिया बढ़ने लगती हैं। इसके साथ इस बीमारी से शरीर में शुगर की मात्रा भी बढ़ने लगती है।

बता दें कि इरफान आखिरी बार फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में नजर आए थे। इरफान खुद भी अपनी इस बीमारी से हैरान थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here