Home फिल्म जगत इस होटल में होगी मिथुन के बेटे की शादी…

इस होटल में होगी मिथुन के बेटे की शादी…

10
0
SHARE

मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में शुमार हैं. वो आज भी चरित्र अभिनेता के तौर पर सक्रिय हैं. एक जमाने में उनकी डांसिंग स्टाइल की खूब चर्चा होती थी. मिथुन चक्रवर्ती चार बच्चों के पिता हैं. अभिनय में हाथ आजमा कर फेल हो चुके उनके बेटे महाअक्षय की इसी हफ्ते शादी है. कार्ड के कार्ड छप चुके हैं. ख़ास मेहमानों को न्योता भी भेजा जा चुका है. हालांकि घर में बेटे की शादी के जश्न से पहले मिथुन के परिवार को बुरी खबर से जूझना पड़ रहा है.

दरअसल, अक्सर विवादित वजहों से चर्चा में आए महाअक्षय के ऊपर एक महिला ने रेप, गर्भपात और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. दिल्ली के रोहिणी कोर्ट के आदेश पर महाक्षय की मां योगिता बाली को भी बेटे के जुर्म में सह-आरोपी बनाए जाने का आदेश दिया गया है. हालांकि शादी पर पुलिस केस की आशंकाओं का साफ़-साफ़ पता नहीं चला है. मिथुन और उनके करीबियों की ओर से भी अभी इस बारे में कोई सफाई सामने नहीं आई है. लोगों की दिलचस्पी इस बात में है कि क्या इस केस का असर मिथुन के बेटे की शादी पर भी पड़ेगा.

सूत्रों के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से मिथुन की तबियत थोड़ी ठीक नहीं है. वो ऊटी के अपने बंगले में ही आराम कर रहे हैं. ऊटी में ही उनके बेटे की शादी की तैयारियों की भी खबरें हैं. परिवार की ओर से बांटे गए कार्ड के मुताबिक महाक्षय और मदालसा की शादी की रस्में 6 जुलाई को रात 8 बजे से शुरू होंगी.

शादी ऊटी के मोनार्क होटल में है. शादी 7 जुलाई को 10 बजे शुरू होगी. दोपहर 12.30 बजे फेरे की रस्म है. जबकि रात 8 बजे रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जाएगा. मिथुन खुद इस आलीशान होटल के मालिक हैं. एक जमाने में बॉलीवुड छोड़कर मिथुन यहीं रहने लगे थे. उनकी तमाम बी ग्रेड फिल्मों की शूटिंग भी यहीं होती थी.

वैसे ऊटी के अलावा मिथुन के कई और बड़े होटल हैं. वो करीब 258 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी के मालिक हैं. मसिनागुड़ी और कर्नाटक के मैसूर में भी ‘मोनार्क ग्रुप ऑफ होटल्स’ की ब्रान्चेस हैं.मोनार्क होटल्स पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, ऊटी के होटल में कुल 59 कमरे हैं. इनमें 4 लग्जरी सुइट्स, हेल्थ फिटनेस सेंटर, इनडोर स्विमिंग पूल, लेसर डिस्क थिएटर, मिड नाइट काउ ब्वॉय बार एंड डिस्को जैसी तमाम सुविधाएं हैं.मसिनागुड़ी में जो मिथुन का होटल है उसमें 16 एसी बंगले, 14 ट्विन्स मचांस, 4 स्टैंडर्ड रूम, रेस्त्रां, हॉर्स राइडिंग, जंगल राइड जैसी सुविधाएं हैं. जबकि मैसूर के होटल में 18 कॉटेज, 2 सुइट्स, ओपन एयर रेस्त्रां, स्विमिंग पूल के साथ ट्रेवल से जुड़ी तमाम सुविधाएं हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here