Home Una Special ढाबों और छोटे खोखों पर ताबड़तोड़ छापेमारी…

ढाबों और छोटे खोखों पर ताबड़तोड़ छापेमारी…

8
0
SHARE

ऊना। जिले में अवैध शराब का कारोबार करने वालों के खिलाफ पुलिस ने अभियान तेज कर दिया है। सोमवार रात थाना क्षेत्र ऊना के तहत रक्कड़ से लेकर मैहतपुर तक हाईवे के किनारे पुलिस ने तमाम ढाबों और छोटे खोखों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की।

कुछ स्थानों पर शराब का सेवन कर रहे लोगों को खदेड़ा गया। पुलिस की अचानक छापेमारी से लोगों में हड़कंप मच गया। एसपी के निर्देशों पर डीएसपी अशोक वर्मा और अन्य पुलिस कमियों ने विभिन्न टीमों में रक्कड़ से लेकर मैहतपुर तक ताबड़तोड़ छापेमारियों को अंजाम दिया गया। डीएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि ढाबा संचालकों को उचित दिशा निर्देश दिए गए हैं। वहीं कुछ स्थानों पर शराब का सेवन कर रहे लोगों को भी खदेड़ा गया है।

उन्होंने कहा कि पुलिस अवैध शराब पर लगाम कसने के साथ शांति व्यवस्था बनाए रखने को कृतसंकल्प है। किसी भी गैर कानूनी गतिविधि को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। गौर रहे कि पुलिस को जिला भर के कई ग्रामीण क्षेत्रों से अवैध शराब के धंधों और गैर कानूनी रूप से लोगों को शराब पिलाने वाले ठिकानों के संबंध में कई शिकायतें मिल रही थी। ऐसे गैर कानूनी अड्डों के चलते जहां एक तरफ सरकार के राजस्व को चूना लगाया जा रहा था।

वहीं कई स्थानों पर लोगों की शांति व्यवस्थाओं भी खलल पड़ रहा था। बीते दिनों पुलिस ने ऊना शहर और आसपास के गांवों में एसपी दिवाकर शर्मा ने खुद मोर्चा संभालते हुए एक के बाद एक कई छापेमारियां की। हालांकि पहली दफा दुकानदारों और ढाबा संचालकों को चेतावनी देकर छोड़ा जा रहा है। लेकिन भविष्य में घटना के दोहराए जाने पर कड़ी कानूनी कार्रवाई अमल में लाए जाने की हिदायतें दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here