Home हिमाचल प्रदेश 24 नए ट्रांसफार्मरों से दूर होगी वोल्टेज की समस्या…

24 नए ट्रांसफार्मरों से दूर होगी वोल्टेज की समस्या…

9
0
SHARE

विधानसभा क्षेत्र झंडूता के विकास के लिए सड़क, शिक्षा और स्वास्थ्य प्राथमिकता रहेगी। यह जानकारी झंडूत्ता विधानसभा क्षेत्र के विधायक जीत राम कटवाल ने वैहना ब्रह्मणा, कजैला और ट्टिहरी में जनसभा को संबोधित करते हुए दी।

उन्होंने कहा कि कम वोल्टेज की समस्या को दूर करने के लिए विधानसभा क्षेत्र झंडूत्ता में 24 नए ट्रांसफार्मर स्थापित किए जाएंगे तथा बरठीं में 33 केवी का सब-स्टेशन बनाया जाएगा। वहीं, 2 करोड़ रुपये नगर पंचायत शाहतलाई में अंडर ग्राउंड केबल बिछाने पर खर्च किए जाएंगे। कटवाल ने बताया कि विद्युत उपमंडल झंडूत्ता में लगभग 40 लाख से 6 गांव में ट्रांसफार्मर लगाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि झंडूत्ता विधानसभा क्षेत्र का चहुंमुखी विकास सुनिश्चित करके प्रत्येक पंचायत के हर गांव का विकास किया जाएगा।

कटवाल ने विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए बताया कि पनौल से जेजवीं वाया नंद नगराओं सड़क मार्ग की 84 करोड़ रुपये की डीपीआर बनाई गई है, जिसमें 303 किलोमीटर लंबा 47 करोड़ का पुल भी शामिल है। उन्होंने बताया कि वैहना ब्रह्मणा से बाला पुल बनाने के लिए 1 करोड़ 62 लाख रुपये व्यय किए जा रहे हैं। इसके अलावा एक अन्य पुल 70 लाख रुपये खर्च करके बनाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पनौल से झंडूत्ता सड़क को मेजर जिला सड़क में डाला गया है।

जीत राम कटवाल ने बताया कि 80 लाख लीटर ‘हर दिन उठाऊ पेयजल योजना’ के अंतर्गत कोटधार क्षेत्र की 14 पंचायतों को शामिल किया गया है। इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष झंडूत्ता सुभाष मन्साह ने भी जनसभा को संबोधित किया। इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष इंद्र सिंह चंदेल, बूथ अध्यक्ष हेम राज, एसडीओ विद्युत विभाग विनोद चंदेल, सेवानिवृत्त अधिशाषी अभियंता पीडी शर्मा तथा अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here