Home Una Special व्यक्ति पर हमला कर लूटी स्कूटी…

व्यक्ति पर हमला कर लूटी स्कूटी…

7
0
SHARE

ऊना: ठठल में शातिर ने व्यक्ति पर हमला कर उसकी स्कूटी लूट ली। वारदात के बाद शातिर स्कूटी लेकर मौके से फरार हो गया। हमले से पीड़ित बुरी तरह से लहूलुहान हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार ठठल निवासी राजपाल स्कूटी पर सवार होकर देर रात्रि अंब बाजार से घर की तरफ आ रहा था। रास्ते में सड़क किनारे एक शख्स ने राजपाल से लिफ्ट मांगी। रात का अंधेरा होने के चलते राजपाल ने उसे बिठा लिया।

ठठल पहुंचने से स्कूटी के पीछे बैठे शख्स ने राजपाल को स्कूटी रोककर उसे उतारने की बात कही। जैसे ही राजपाल ने स्कूटी रोकी स्कूटी के पीछे बैठे शख्स ने राजपाल को धक्का दे दिया। उसके सिर पर किसी नुकीले हथियार से हमला कर दिया। इससे राजपाल बुरी तरह से घायल हो गया। इसके बाद आरोपी स्कूटी लेकर मौके से फरार हो गया। राजपाल को सड़क किनारे लहूलुहान देख स्थानीय लोगों ने किसी तरह उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल अंब पहुंचाया। जहां पर लगभग दो घंटों के बाद उसे होश आया और पुलिस को आपबीती सुनाई। इस बारे में डीएसपी अंब मनोज जंबाल ने बताया कि पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here