Home Una Special बिना नंबर के बाइकों व वाहनों पर होगी कार्रवाई…

बिना नंबर के बाइकों व वाहनों पर होगी कार्रवाई…

11
0
SHARE

ऊना। शहर में बिना नंबर प्लेट के बाइकों और वाहनों का प्रयोग करने वालों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। नियम का उल्लंघन करने पर ऐसे चालकों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा शहर में स्कूल, कॉलेज सहित अन्य शैक्षणिक संस्थानों में छुट्टी होने पर युवतियों के सामने बाइक पर स्टंट करने वाले चालकों पर भी अब पुलिस और रोड सेफ्टी क्लब मिलकर पैनी नजर रखेगा। वीरवार को सदर थाना में रोड सेफ्टी क्लब ऊना की बैठक अध्यक्ष सुभाष शर्मा की अध्यक्षता में हुई।

बैइक में थाना प्रभारी सर्वजीत सिंह और यातायात प्रभारी ऊना सुच्चा सिंह भी विशेष रूप से मौजूद रहे। क्लब के अध्यक्ष सुभाष शर्मा ने कहा कि ऊना शहर यातायात की समस्याओं से जुड़ा संवेदनशील स्थान बन चुका है। ऐसे में कई ऐसे पहलू हैं जोकि चालकों द्वारा अनदेखा किए जा रहे हैं। आगामी दिनों में रेलवे ब्रिज से लेकर झलेड़ा तक तथा हमीरपुर रोड पर अस्पताल तक सीसीटीवी कैमरों को लगाने का प्रस्ताव रखा गया है। वहीं शहर में गति सीमा बोर्ड्स की अनदेखी करने वाले वाहन चालकों पर उचित कार्रवाई सहित शहर के बाजार में वाहन चालकों को स्पीड लिमिट करने के लिए स्पीडोमीटर का सहारा लेने के बारे में विचार किया गया।

उन्होंने कहा कि शहर में स्कूल, कॉलेज और संस्थानों में छुट्टी होने पर युवतियों के सामने बाइक से स्टंट मारने वालों पर पुलिस और क्लब मिलकर पैनी नजर रखेगा। जरूरत पड़ने पर ऐसे शरारती तत्वों पर कड़ी कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी।

थाना प्रभारी सर्वजीत सिंह ने कहा कि बिना नंबर प्लेट वाहन चालकों पर पुलिस सख्ती से कार्रवाई करेगी। यातायात प्रभारी सुच्चा सिंह ने बैठक में विचार किए सभी मुद्दों पर यातायात पुलिस द्वारा हर संभव सहयोग प्रदान करने की बात कही। उन्होंने कहा कि पुलिस लापरवाह वाहन चालकों के चालान काटने की मुहीम को और तेज करेगी। इस मौके पर रणधीर जसवाल, पूर्ण चंद शर्मा, रवि कुमार, अशोक कपिल, सतीश कुमार अत्री, बलिवंद्र गोल्डी, राजीव, अशोक वर्मा, मुनीष, हरविंदर सहित अन्य उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here