Home फिल्म जगत Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ की बढ़ी चमक..

Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ की बढ़ी चमक..

9
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई की रफ्तार में तेजी दिखाई है. पहले दिन रिकॉर्डतोड़ कमाई करने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ दूसरे दिन जबदस्त तरीके से गिरावट देखने को मिली थी, जिसके बाद अब सिर्फ वीकेंड पर कमाई की रफ्तार बढ़ने की उम्मीदें हैं. फिल्म ने पहले दिन 25.25 करोड़ की कमाई करके चौंका दिया था. वहीं स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ भी रिलीज हुई थी, लेकिन अक्षय कुमार के सामने टिक नहीं पाई. फिलहाल बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक ‘गोल्ड’ ने तीसरे दिन 25 प्रतिशत की ग्रोथ देखी गई और 10 करोड़ की कमाई कर डाली.

तीन दिन में ‘गोल्ड’ की कुल कमाई 43.25 करोड़ हो चुकी है, जबकि जॉन की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ ने तीसरे दिन 7.50 करोड़ की कमाई करके कुल कमाई 33.50 करोड़ तक पहुंच गई. दोनों ही फिल्मों को अब वीकेंड के शनिवार और रविवार का सहारा है. अक्षय कुमार की फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की वजह से लोग ज्यादा आकर्षिक हो रहे हैं. फिलहाल देखना होगा कि वीकेंड पर कौन सी फिल्म ज्यादा कमाल दिखाने में सफल हो पाती है.

बता दें, अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ को साल 2018 की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है, जबकि ‘सत्यमेव जयते’ 5वीं पोजिशन पर है. तरण आदर्श के मुताबिक, ‘बागी-2’ को पछाड़ ‘गोल्ड’ ने लिस्ट में तीसरी पोजिशन पर कब्जा किया. 34.75 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ रणबीर कपूर स्टारर ‘संजू’ पहले नंबर पर है, जबकि दूसरी पोजिशन पर सलमान खान की ‘रेस-3′ है.

गोल्ड’ एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है, जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल करके भारत का नाम गर्व से ऊपर किया था. इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है. अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म से मौनी रॉय अपना डेब्यू किया है. फिल्म में अमित साध, विनीत कुमार सिंह, कुणाल कपूर अहम किरदार में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here