Home फिल्म जगत अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ में भारी गिरावट, ‘सत्यमेव जयते’ के जरिए जॉन...

अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ में भारी गिरावट, ‘सत्यमेव जयते’ के जरिए जॉन अब्राहम का जलवा बरकरार….

14
0
SHARE

 अक्षय कुमार  स्टारर फिल्म ‘गोल्ड (Gold)’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है. पहले वीकएंड पर फिल्म के खाते में 70 करोड़ रुपये आए, लेकिन सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली है. सोमवार को फिल्म ने उम्मीद से काफी कम कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, सोमवार को फिल्म के खाते में 3.85 करोड़ रुपये आए हैं. इसी के साथ शुरुआती 6 दिनों में अक्षय कुमार और मौनी रॉय स्टारर इस फिल्म ने 74.25 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है.

मालूम हो कि, ‘गोल्ड’ ने पहले दिन 25.25 करोड़, दूसरे दिन 8 करोड़, तीसरे दिन 10 करोड़, चौथे दिन 12 करोड़ और पांचवे दिन 15.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. पहले वीकएंड फिल्म की कमाई 70 करोड़ रुपये रही. जबकि, सोमवार को फिल्म ने मात्र 3.85 करोड़ रुपये बटोर.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म ‘गोल्ड (Gold)’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है. पहले वीकएंड पर फिल्म के खाते में 70 करोड़ रुपये आए, लेकिन सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली है. सोमवार को फिल्म ने उम्मीद से काफी कम कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ोंके मुताबिक, सोमवार को फिल्म के खाते में 3.85 करोड़ रुपये आए हैं. इसी के साथ शुरुआती 6 दिनों में अक्षय कुमार और मौनी रॉय स्टारर इस फिल्म ने 74.25 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है.

मालूम हो कि, ‘गोल्ड’ ने पहले दिन 25.25 करोड़, दूसरे दिन 8 करोड़, तीसरे दिन 10 करोड़, चौथे दिन 12 करोड़ और पांचवे दिन 15.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. पहले वीकएंड फिल्म की कमाई 70 करोड़ रुपये रही. जबकि, सोमवार को फिल्म ने मात्र 3.85 करोड़ रुपये बटोर.

स्वतंत्रता दिवस पर ‘गोल्ड’ के साथ जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘सत्यमेव जयते (Satyameva Jayate)’ रिलीज हुई थी. ‘गोल्ड’ के मुकाबले ‘सत्यमेव जयते’ को कम दर्शक मिले. बावजूद इसके पहले वीकएंड पर जॉन की फिल्म ने 50.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया. हालांकि, सोमवार की कमाई पर नजर डालें तो यह ‘गोल्ड’ पर भारी पड़ी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, रिलीज के छठे दिन फिल्म ने 3.35 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. बता दें, ‘सत्यमेव जयते’ ने पहले दिन 18.50 करोड़, दूसरे दिन 7.50 करोड़, तीसरे दिन 7.50 करोड़, चौथे दिन 7.25 करोड़ और पांचवे दिन 9.75 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म अब तक 53.85 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में कामयाब रही है.

बता दें, अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ को साल 2018 की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है, जबकि ‘सत्यमेव जयते’ 5वीं पोजिशन पर है. ‘बागी-2’ को पछाड़ ‘गोल्ड’ ने लिस्ट में तीसरी पोजिशन पर कब्जा किया.मालूम हो कि, ‘गोल्ड’ एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है, जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल करके भारत का नाम गर्व से ऊपर किया था. इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है. अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म से मौनी रॉय अपना डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में अमित साध, विनीत कुमार सिंह, कुणाल कपूर अहम किरदार में दिखेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here