Home ऑटोमोबाइल यामाहा के YZF R15 बाइक का नया लिमिटेड एडिशन मॉडल लॉन्च….

यामाहा के YZF R15 बाइक का नया लिमिटेड एडिशन मॉडल लॉन्च….

11
0
SHARE

यामाहा इंडिया ने R15 V 3.0 MotoGP लिमिटेड एडिशन को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस बाइक की कीमत 1.30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी है. ये R15 के स्टैंडर्ड वेरिएंट की तुलना में 3,000 रुपये तक ज्यादा महंगी है.

YZF-R15 V 3.0 MotoGP लिमिटेड एडिशन को ‘यामाहा रेसिंग ब्लू’ कलर स्किम में उतारा गया है. साथ ही इस मोटरसाइकल में  फेयरिंग, टैंक और साइड पैनल्स में मोटोजीपी ब्रांडिंग दी गई है.

R15 MotoGP एडिशन के फ्रंट और साइड में मूवीस्टार लोगो दिया गया है. साथ ही इसके बॉटम बेली पैन में ENEOS लोगो भी दिया गया है. न्यू रेसिंग ब्लू पेंट स्किम और डिकेल्स के अलावा इस मोटरसाइकल में कोई बदलाव नहीं हुआ है.

यामाहा R15 V 3.0 में 155cc, फोर-स्ट्रोक, सिंगल-सिलिंडर इंजन दिया गया है. ये इंजन 19bhp का पावर और 15Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है.

फीचर्स की बात करें तो Yamaha R15 में स्टैंडर्ड तौर पर LED हेडलैम्प, LED टेल लाइट्स, फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 17-इंच MRF टायर्स और स्लिपर कल्च मौजूद हैं. ब्रेकिंग के लिए इस मोटरसाइकल में फ्रंट में 282mm और रियर में 220mm डिस्क ब्रेक दिया गया है. हालांकि इसमें ABS का फीचर नहीं दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here