Home राष्ट्रीय राफेल पर अनिल अंबानी के नोटिस का कांग्रेस नेताओं ने ऐसे दिया...

राफेल पर अनिल अंबानी के नोटिस का कांग्रेस नेताओं ने ऐसे दिया जवाब….

8
0
SHARE

राफेल डील पर मचा राजनीतिक बवाल अब लगातार बढ़ता जा रहा है. अब ये लड़ाई सीधे कांग्रेस और अनिल अंबानी के बीच चल रही है. अनिल अंबानी ने इस मुद्दे पर कांग्रेस के कई प्रवक्ताओं को लीगल नोटिस सौंप दिया है. लेकिन कांग्रेस नेताओं ने अंबानी के इस नोटिस को ‘हवा में उड़ा दिया है.’

दरअसल, अनिल अंबानी ने कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, अशोक चव्हाण, संजय निरुपम, अनुग्रह नारायण सिंह, ओमान चांडी, शक्तिसिंह गोहिल, अभिषेक मनु सिंघवी, सुनील झाकड़ और प्रियंका चतुर्वेदी को इस मुद्दे पर लीगल नोटिस भेजा है.

जिसके बाद कई नेताओं ने ट्वीट कर इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी. कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर की, जिसमें वह नोटिस को हवाई जहाज बना उड़ा रहे हैं. उन्होंने लिखा कि मेरे प्लेन बनाने की स्किल आपसे बेहतर है. तो वहीं जयवीर शेरगिल ने लिखा कि मैं कांग्रेस का कार्यकर्ता हूं और पंजाबी हूं, इस प्रकार के लीगल नोटिस से नहीं डरता.

इस नोटिस में अनिल अंबानी ने सीधे तौर पर कहा है कि कांग्रेस प्रवक्ता बिना किसी सबूत के कोई आरोप ना लगाएं. सिर्फ वही बोलें जिसका उनके पास सबूत हो. अंबानी ने चेताया है कि कांग्रेस पार्टी या उनके प्रवक्ता किसी भी तरह की गलत इन्फॉर्मेशन ना फैलाएं.

अपने नोटिस में अनिल अंबानी ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस के रणदीप सुरजेवाला, अशोक चव्हाण, संजय निरुपम, अभिषेक मनु सिंघवी और अन्य नेता गलत तथ्यों के साथ उनपर और उनके ग्रुप पर लांछन लगा रहे हैं. अब ग्रुप ने इन सभी के खिलाफ कोर्ट में मामला चलाने का तय किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here