Home हिमाचल प्रदेश बेटी और पत्नी संग शिमला पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी..

बेटी और पत्नी संग शिमला पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी..

11
0
SHARE

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (माही) एक विज्ञापन की शूटिंग के सिलसिले में शिमला पहुंच गए हैं। माही बेटी और पत्नी के साथ सोमवार दोपहर बाद चार्टर प्लेन से जुब्बड़ह्टी एयरपोर्ट पहुंचे।

यहां पहुंचने के बाद माही परिवार के सदस्य के साथ गाड़ी के माध्यम से राजधानी से 15 किमी दूर स्थित छराबड़ा के लिए रवाना हुए। इस दौरान माही की सुरक्षा के लिए पुलिस के अधिकारी भी मौजूद रहे। महेंद्र धोनी मास्टर कार्ड की शूटिंग के सिलसिले से हिल्वक्वीन पहुंचे हैैं। मंगलवार को माही विज्ञापन की शूटिंग के सिलसिले से एतिहासिक रिज मैदान और मालरोड पर नजर आऐंगे।

माही पांच दिन के दौरे के दौरान रिज मैदान, इंदिरा गांधी खेल परिसर, लिफ्ट और छोटा शिमला में राहत होटल के पास एक विज्ञापन की शूटिंग करते नजर आएंगेे।जानकारी के मुताबिक माही सोमवार करीब सवा तीन जुब्बड़हट्टी एयरपोर्ट पहुंचे। इसके बाद काले रंग के चश्मे और कपड़े पहने अपनी साढ़े तीन साल की बेटी जीवा और पत्नी साक्षी के साथ सफेद रंग की रेंज रोवर गाड़ी से पांच सितारा होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल छराबड़ा के लिए रवाना हुए। इस दौरान माही ने प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया। माही 31 अगस्त तक परिवार संग पांच सितारा होटल में रुकेंगे। इस दौरान पांच दिन हिल्वक्वीन की वादियों का लुत्फ उठाऐंगे। उधर, शूटिंग के दौरान स्थानीय पुलिस को माही के प्रशंसकों को नियंत्रण करना भी एक चुनौती साबित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here