Home स्पोर्ट्स इंग्लैंड के कोच फार्ब्रेस ने जडेजा को बताया खतरनाक खिलाड़ी…

इंग्लैंड के कोच फार्ब्रेस ने जडेजा को बताया खतरनाक खिलाड़ी…

10
0
SHARE

अपना आखिरी टेस्ट खेल रहे एलिस्टर कुक और इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने पांचवे टेस्ट के तीसरे दिन लाजवाब बल्लेबाज़ी करते हुए अपनी टीम को मजबूत स्थिती में ला दिया है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लिश बल्लेबाज़ों ने 2 विकेट खोकर 114 रन बना लिए हैं. जबकि उसकी कुल बढ़त 154 रनों तक पहुंच चुकी है.

लेकिन दिन का खेल खत्म होने के बाद इंग्लैंड के कोच पॉल फार्ब्रेस ने टीम इंडिया के ऑल-राउंडर रविन्द्र जडेजा की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें एक खतरनाक क्रिकेटर बताया. साथ ही कहा कि उन्हें खुशी है कि जडेजा का सिर्फ एक बार सामना करना पड़ा.

इंग्लैंड के कोच फार्ब्रेस ने कहा, ”आखिरी पार्टनरशिप के दौरान गंवाया गया मौका निराशाजनक था. लेकिन सच कहूं तो जडेजा ने बेहद ही शानदार पारी खेली. वो अपनी बल्लेबाज़ी, गेंदबाज़ी और फील्डिंग के जरिए किसी भी टीम के लिए एक खतरनाक क्रिकेटर हैं. हमें तो इस बात की खुशी है कि हमें सिर्फ आखिरी टेस्ट में उसका सामना करना पड़ा और मैंने पहले भी ऐसा कई बार कहा है कि वो एक शानदार क्रिकेटर हैं.”

इंग्लैंड के कोच का इशारा इस ओर था कि रविन्द्र जडेजा को पहले चार टेस्ट मैचों में प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था.

जडेजा को ओवल में खेले जा रहे आखिरी टेस्ट की टीम में शामिल किया गया है. उन्होंने इस मैच में अब तक 86 रन और 5 विकेट चटकाए हैं. जडेजा ने टेस्ट तीसरे दिन रविवार को निचले क्रम के बल्लेबाज़ों के साथ अहम साझेदारियां निभाकर टीम इंडिया को एक मजबूत स्थिती में पहुंचाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here