Home राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने अब तक 5 आतंकियों को मार...

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने अब तक 5 आतंकियों को मार गिराया…

4
0
SHARE

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों ने अब तक पांच आतंकवादियों को मार गिराया है. जम्मू-कश्मीर के आईजीपी एसपी पानी ने कहा कि अभी तक कुल पांच आंतकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है. हालांकि, अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है.

हालांकि, इससे पहले खबर आई थी कि तीन आतंकी मारे गये हैं और अभी भी 5 आतंकी छुपे हुए हैं.  पुलिस ने कहा कि अभी भी एनकाउंटर जारी है. एनकाउंटर के मद्देनजर बारामुला-काजीगुंड के बीच ट्रेन सेवा को निलंबित कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की देर रात से ही आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ जारी है. सुरक्षाबलों को आतंकियों के छुपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद से सुरक्षाबलों ने यह कार्रवाई की. इससे पहले बीते दिनों जम्मू एवं कश्मीर में तीन अलग-अलग मुठभेड़ों में गुरुवार को आठ आतंकवादी मारे गए. इनमें से एक मुठभेड़ में पुलिस, अर्धसैनिक बल व सेना के 12 कर्मी घायल हो गए,. मारे गए 8 आतंकवादियों में से तीन पाकिस्तानी थे.

इसमें से तीन को पाकिस्तान से लगे कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास मार गिराया गया. जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के दो आतंकवादियों को सोपोर कस्बे में व जेईएम से ही संबद्ध तीन पाकिस्तानी आतंकवादियों को रियासी जिले में 33 घंटे चली लड़ाई में मार गिराया गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here