Home फैशन ये नए ट्रेंड्स हर कॉलेज और ऑफिस जाने वाली लड़की के फेवरेट….

ये नए ट्रेंड्स हर कॉलेज और ऑफिस जाने वाली लड़की के फेवरेट….

51
0
SHARE

कॉलेज़ में जींस के साथ वही ऑफ शोल्डर टॉप और टी-शर्ट पहनकर बोर हो चुकी हैं और कुछ नया और स्टाइलिश ट्राय करना चाह रही हैं तो इन दिनों सेमी फॉर्मल लुक काफी ट्रेंड में हैं. पहले जहां इन्हें सिर्फ ऑफिस में ही पहना जा रहा था वहीं अब कॉलेज़ गर्ल्स के बीच भी ये ट्रेंड काफी पॉपुलर हो रहे हैं.

स्ट्राइप्ड स्कर्ट
अलग-अलग कलर के स्ट्राइप्ड स्कर्ट के साथ प्लेन टॉप और टी-शर्ट टीमअप करें. इस कॉम्बिनेशन को आप कॉलेज़ के अलावा कैजुअल्स में भी ट्राय कर सकती हैं. वैसे स्ट्राइप्ड पैटर्न फॉर्मल लुक देते हैं लेकिन व्हाइट टीज़ के साथ इनके पेयर को आप हर एक जगह कैरी कर सकती हैं.
हवाइयन शर्ट
अगर आप ऐसा सोचती हैं कि हवाइयन शर्ट सिर्फ बीच वेकेशन के लिए ही परफेक्ट होते हैं तो अब ऐसा बिल्कुल भी नहीं. ब्राइट कलर्स के हवाइयन शर्ट्स को आप ब्लैक और ब्लू जींस के साथ पेयर कर इसे आप कॉलेज़ में भी पहन सकती हैं. जो दिखने में भी काफी स्टाइलिश लगते हैं.
एम्ब्रॉयडेड स्मोक ड्रेस
स्मोक ड्रेस काफी कम्फर्टेबल होती हैं. जिन्हें आप कॉलेज़ में आसानी से कैरी कर सकती हैं. एम्ब्रॉयडरी वाली स्मोक ड्रेस बहुत ही स्टाइलिश लगेगी.
क्रोशिए ओपन शोल्डर टॉप
कोल्ड, ऑफ और वन शोल्डर का पैटर्न भी काफी ट्रेंड में है जो अलग-अलग तरह के ड्रेसेज़ में देखने को मिल रहा है. लेकिन कॉलेज़ में डिफरेंट लुक के लिए इन्हें ट्राय करें क्रोशिए में. क्रोशिए ओपन शोल्डर टॉप दिखने में काफी स्टाइलिश लगते हैं.
एम्ब्रॉयडेड शर्ट
स्ट्राइप्ड पैटर्न में एम्ब्रॉयडरी हाल-फिलहाल काफी ट्रेंड में है. स्ट्राइप्ड एम्ब्रॉयडरी वाली शर्ट और ड्रेस को आप कॉलेज़ ही नहीं ऑफिस में भी कैरी कर सकती हैं. इनके साथ बॉटम में जींस, ट्राउजर्स, जॉगर्स और स्कर्ट कैरी करें.
चैकर्ड क्रॉसओवर शॉर्ट्स
डेनिम और कॉटन से अलग इस बार चैकर्ड पैटर्न में क्रॉसओवर शॉर्ट्स को पेयर करें अलग-अलग तरह के टॉप के साथ. वैसे क्रॉप टॉप के साथ इनका कॉम्बिनेशन बहुत ही स्टाइलिश लगेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here